अनुगुल/भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता: हनीट्रैप मामले में मुख्य आरोपी अर्चना नाग की सहयोगी श्रद्धांजलि बेहरा मंगलवार को अदालत में सुनवाई दौरान पेश नहीं हुई। श्रद्धांजलि ने अदालत में अपनी अनुपस्थिति के लिए स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है। अदालत ने श्रद्धांजलि को 7 फरवरी को मामले की सुनवाई के लिए पेश होने का निर्देश दिया है।

इस बीच, अर्चना नाग के दूसरे सहयोगी खगेश्वर ने मंगलवार को जमानत के लिए अर्जी दी। कोर्ट ने अर्चना नाग, उनके पति जगबंधु चंद और उनके दो सहयोगियों श्रद्धांजलि और खगेश्वर को पेश होने का आदेश दिया था। वहीं श्रद्धांजलि व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने वाली थी। अन्य तीन आरोपियों को भुवनेश्वर जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश होना था।

17 जनवरी को उड़ीसा उच्च न्यायालय ने श्रद्धांजलि को अग्रिम जमानत देने से इंकार कर दिया था। श्रद्धांजलि ने गिरफ्तारी की आशंका को लेकर अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अर्चना नाग के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी द्वारा दायर चार्जशीट में उनका नाम है। ईडी ने 9 जनवरी को भुवनेश्वर सत्र न्यायालय में अर्चना नाग और उनके पति जगबंधु चंद से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 2241 पन्नों की चार्जशीट पेश किया था।

चार्जशीट में कहा गया था कि अर्चना ने अपनी सहयोगी श्रद्धांजलि की मदद से फिल्म निर्माता अक्षय परीजा को ब्लैकमेल किया था। चार्जशीट में अर्चना द्वारा नयागढ़ के एक राजनीतिक नेता और व्यवसायी को भी ब्लैकमेल करने का जिक्र है ।

यह भी पढ़ें: वायरल हो रहा प्रिंसिपल के नाम का नोटिस,लिखा- 14 फरवरी से पहले सभी लड़कियां बना लें अपना ब्वायफ्रैंड नहीं तो...

Edited By: Mohit Tripathi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट