Move to Jagran APP

राधिका मर्चेंट से सगाई के बाद जगन्नाथ धाम पहुंचे अनंत अंबानी, बोले- भगवान जगन्नाथ का आशीर्वाद हम पर बरसता रहे

अरबपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी मंगलवार को भगवान जगन्नाथ का आशीर्वाद लेने के लिए भुवनेश्वर एयरपोर्ट पहुंचे। भुवनेश्वर से वे कड़ी सुरक्षा के बीच पुरी के लिए रवाना हो गये। पुरी पहुंच कर उन्होंने जगन्नाथ मंदिर पूजा-अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद लिया।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiPublished: Tue, 24 Jan 2023 09:49 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 09:49 PM (IST)
राधिका मर्चेंट से सगाई के बाद जगन्नाथ धाम पहुंचे अनंत अंबानी, बोले- भगवान जगन्नाथ का आशीर्वाद हम पर बरसता रहे
अनंत अंबानी ने जगन्नाथ मंदिर पूजा-अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद लिया।

पुरी /भुवनेश्वर,जागरण टीम: अरबपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी मंगलवार को भगवान जगन्नाथ का आशीर्वाद लेने के लिए भुवनेश्वर एयरपोर्ट पहुंचे। भुवनेश्वर से वे कड़ी सुरक्षा के बीच पुरी के लिए रवाना हो गये। पुरी पहुंच कर उन्होंने जगन्नाथ मंदिर पूजा-अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद लिया।

loksabha election banner

जगन्नाथ मंदिर दर्शन करने के बाद अनंत अंबानी बाहर आए और पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मैंने भगवान जगन्नाथ के दर्शन किए। आज मैं भगवान जगन्नाथ के दर्शन कर धन्य महसूस कर रहा था। उनका आशीर्वाद हम पर बरसता रहे। पुरी जिला प्रशासन और श्री जगन्नाथ मंदिर प्रशासन ने अनंत अंबानी के सुगम दर्शन के लिए पुख्ता इंतजाम किए थे। दर्शन करने के बाद अनंत अंबानी देर शाम मुंबई के लिए रवाना हो गए।

बता दें कि हाल ही में अनंत अंबानी की सगाई वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ धूमधाम से हुआ था। उनके सगाई समारोह में बॉलीवुड और क्रिकेटर समेत तमाम दिग्गज सेलेब्रिटी शामिल हुए थे। अंबानी परिवार भगवान जगन्नाथ में काफी श्रद्धा रखता है और विभिन्न मौकों पर भगवान जगन्नाथ वे दर्शन के लिए आते आते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: वायरल हो रहा प्रिंसिपल के नाम का नोटिस,लिखा- 14 फरवरी से पहले सभी लड़कियां बना लें अपना ब्वायफ्रैंड नहीं तो...

भारत के गौरवशाली इतिहास के दर्शन कराने के लिए रेलवे चला रही भारत गौरव ट्रेन,इन ऐतिहासिक स्थलों के कराएगी दर्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.