भुवनेश्वर, जेएनएन। बौद्ध के अतिरिक्त जिलाधीश रमाकांत सेठी की सोमवार सुबह करीबन 7:30 बजे हुए एक सड़क हादसे में मृत्यु हो गई है। चौद्वार से करीबन 40 किमी. दूर कलराकोठा के पास यह हादसा हुआ है। इस हादसे में उपजिलाधीश का ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक उपजिलाधीश सेठी अपनी सरकारी कार से भुवनेश्वर से बौद्ध के लिए जा रहे थे कि सुबह करीबन 8 बजे यह हादसा हो गया है। कलराकोठा के पास ड्राइवर ने गाड़ी में अचानक ब्रेक लगा दी जिससे कार पलटते हुए सड़क के किनारे मौजूद एक पेड़ से टकरा गई इससे कार का पिछला भाग पूरी तरह से चकनाचूर हो गया और कार में पीछे बैठे सेठी बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें पहले पुरानेकटक अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां पर हालत गम्भीर होने से उन्हें एम्बुलेंस के चरिए चौद्वार जिला मुख्य अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। यहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सेठी की उम्र 55 साल थी। उनके निधन की खबर सामने आते ही बौद्ध जिले में शोक की लहर दौड़ गई है। इस हादसे में बुरी तरह से घायल होने वाले कार के ड्राइवर को बौद्ध जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ड्राइवर का नाम सुशांत है। सुशांत के मेरुदंड की सात हड्डी टूट गई है। गम्भीर अवस्था में सुशांत को बुर्ला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां इलाज जारी है। वहीं अतिरिक्त जिलाधीश रमाकांत सेठी का घर बालेश्वर जिला के नीलगिरी सबडिवीजन अन्तर्गत कानपुर गांव में है। उनकी दो संतान एक लड़का तथा एक लड़की है। परिवार भुवनेश्वर स्थित रेंटल कालोनी में रहता है। परिवार वालों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

 ओडिशा की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस