Move to Jagran APP

भुवनेश्वर एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी देने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

भुवनेश्वर के बीजू पटनायक एयरपोर्ट अधिकारियों को फोन के जरिए धमकी देने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Edited By: Published: Fri, 25 May 2018 12:12 PM (IST)Updated: Fri, 25 May 2018 12:46 PM (IST)
भुवनेश्वर एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी देने वाला अभियुक्त गिरफ्तार
भुवनेश्वर एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी देने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

भुवनेश्वर, जेएनएन। भुवनेश्वर बीजू पटनायक एयरपोर्ट अधिकारियों को फोन के जरिए धमकी देने वाले व्यक्ति को एयरफिल्ड थाना पुलिस ने आखिरकार शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार अभियुक्त का नाम बसंत पृष्टि है और उसका घर नयागड़ जिला में है। आरोपित बसंत पृष्टि की दीमागी हालत ठीक नहीं है। खबर के मुताबिक बसंत की पत्‍‌नी उसे छोड़कर अन्यत्र चले जाने के बाद से उसकी दीमागी हालत खराब हो गई है।

loksabha election banner

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आडिशा दौरे को महज दो दिन पहले भुवनेश्वर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई। यह धमकी भरा फोन भुवनेश्वर एयरपोर्ट के निदेशक सुरेश चंद्र होता के दफ्तर में आया था। भुवनेश्वर खण्डगिरी इलाके से फोन वाला व्यक्ति खुद को मिस्टर परिड़ा बताते हुए 7873605933 नंबर से भुवनेश्वर एयरपोर्ट के अधिकारियों को बार-बार धमकी देता था। इस संबंध में एयरपोर्ट के अधिकारियों की तरफ से कमिश्नरेट पुलिस को सूचित किए जाने के बाद एयरफिल्ड थाना पुलिस ने अपनी जांच प्रक्रिया शुरू की थी। इस जांच प्रक्रिया में पुलिस को शुक्रवार को सफलता मिली।

प्रधानमंत्री कटक दौरे को ले एयरपोर्ट से लेकर हेलीपैड व सभा स्थल तक सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम प्रधानमंत्री के दौरे के चलते भुवनेश्वर बीजूपटनायक अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से लेकर सांस्कृतिक व परंपरा की नगरी कटक शहर, हेलीपैड स्थल एवं सभा स्थल पर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किया गया है। यह जानकारी पुलिस कमिश्नर वाई.बी.खुरानिया ने दी है। कमिश्नर खुरानिया ने कहा कि कहीं भी सुरक्षा व्यवस्था में कोई खामी न रह जाए, कमिश्नरेट पुलिस ने उस पर खास ध्यान दिया है। शहर के प्रमुख मार्ग पर ब्ला¨कग कर वाहनों की जांच की जा रही है।

प्रधानमंत्री के आने से पहले और जाने तक शहर के विभिन्न जगहों पर यह जांच कार्य जारी रहेगा। पिछले तीन दिनों से शहर के विभिन्न होटल व लाज की जांच की जा रही है। प्रोटोकल के तहत 48 घंटे से पहले से ही कटक शहर में सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है। सभा स्थल मैदान में 4 दिनों से कमिश्नरेट पुलिस की टीम डेरा डाली हुई है। दो पहिया से लेकर चार पहिया वाहन को रोककर कागजात की जांच की जा रही है। पुलिस प्रशासन के इस जांच कार्य को लोगों का भी सहयोग मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.