जासं, भुवनेश्वर : कटक-भुवनेश्वर-पुरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को घटित अलग-अलग दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। एक हादसा कटक-पुरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रताप नगरी, कटक के पास दो बसों के आपस में टकराने से सात यात्री घायल हो गए जबकि दूसरा हादसा गुड़ियापोखरी चौक के पास हुआ जिससे बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बताया गया है कि पुरी से भुवनेश्वर की तरफ आ रही एक यात्री बस के पीछे से मोटरसाइकिल टकरा गई जिससे बाइक सवार दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बस के चालक ने बालकाटी पुलिस चौकी में गाड़ी के साथ आत्मसमर्पण कर दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दूसरी घटना भुवनेश्वर-कटक राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रतापनगरी के पास घटी। सुबह के समय एक बस की अन्य एक बस से जोरदार टक्कर हो गई जिससे सात यात्री घायल हो गए। घायलों में 5 महिला एवं दो पुरुष शामिल हैं। इन सभी को श्रीरामचंद्र भंज मेडिकल (एससीबी) कॉलेज एवं अस्पताल, कटक में भर्ती किया गया है। दोनों ही बस भुवनेश्वर से कटक की तरफ आ रही थी कि यह हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पीछे से आने वाली बस ने आगे चल रही बस को पीछे से टक्कर मार दी। सूचना मिलते ही कटक सदर पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों बसों को जब्त कर लिया है। हालांकि हादसे के बाद दोनों बसों के चालक फरार बताए गए हैं। पुलिस एक मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस