भुवनेश्वर, जेएनएन। राज्य में पिछले कुछ दिनों से लगातार पड़ रहे घने कुहासे के चलते सड़क हादसों का दौर जारी है। बुधवार की सुबह कटक जिला के बाईंचुआ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर डिवाइडर से टकराकर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार सवार सात लोग घायल हो गए। इनमें चार महिलाएं भी शामिल हैं। सभी घायलों को कटक श्रीरामचंद्र भंज मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जाता है कि कुहासे के कारण चालक मार्ग में मौजूद डिवाइडर को नहीं देख पाया और गाड़ी उससे टकरा गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची टांगी थाना पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। ये सभी लोग पश्चिम बंगाल के आसनसोल से एक कार के जरिए पुरी महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी का दर्शन करने जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया। वहीं, दूसरी तरफ राजनगर से पुरी की तरफ आ रही द्विवेदी बस बुधवार को हादसे से बाल-बाल बच गई। सुबह 6 बजे बस राजनगर से रवाना हुई।

बस मात्र आधा किलोमीटर जाने के बाद राजनगर-मदनपुर मार्ग पर तिलकनगर के पास घने कुहासे के चलते सड़क के किनारे खिसक गई। हालांकि बस चालक की सावधानी से गाड़ी पलटने से बच गई, जिससे बस में सवार सभी 70 यात्री बाल-बाल बच गए। एक युवती को चोट लगी है। वह राजनगर ब्लॉक अंतर्गत मंगराजपुर गांव की निवासी बतायी गई है। उसे इलाज के लिए राजनगर स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस