Move to Jagran APP

भाजपा विधायक की दादागिरी: दबदबा बनाने के लिए कर दी इंजीनियर की पिटाई

भाजपा विधायक की दादागिरी समर्थक को काम ना मिलने पर सरकारी इंजीनियर की पिटाई इंजीनियर अस्पताल में भर्ती विधायक ने कहा हमने नहीं की है किसी की पिटाई।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 01:59 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 01:59 PM (IST)
भाजपा विधायक की दादागिरी: दबदबा बनाने के लिए कर दी इंजीनियर की पिटाई
भाजपा विधायक की दादागिरी: दबदबा बनाने के लिए कर दी इंजीनियर की पिटाई

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक के दादागिरी करने का मामला सामने आया है। अपना दबदबा बनाने के लिए विधायक ने एक इंजीनियर की पिटाई करने के साथ अश्लील भाषा का प्रयोग किया और गाली भी दी है। एक जन प्रतिनिधि के इस तरह के आचरण की हर तरफ निंदा हो रही है। बारीपदा विधायक प्रकाश सोरोन के खिलाफ यह आरोप सामने आया है। हालांकि विधायक प्रकाश सोरेन ने आरोप का खंडन किया है। विधायक ने कहा है कि मैने इंजीनियर की पिटाई नहीं की है। इलाके में विकास के कार्य ना होने से इंजीनियर से कारण पूछा था। केवल डांट फटकार लगाई है। पिटाई करने की बात पूरी तरह से गलत है। इंजीनियर किस वजह से अस्पताल में भर्ती हैं, मुझे पता नहीं है। 

loksabha election banner

 आरोप के मुताबिक वीरवार शाम को जिला सर्किट हाउस में इंजीनियर गणपति जेना को विधायक ने बुलाया था। वहां पर विधायक प्रकाश एवं उनके समर्थकों ने पिटाई की। विभागीय बिल पेमेंट एवं अपने समर्थक को ठेका कार्य देने के लिए धमकी देने के साथ ठेकेदार प्रशांत महांती को नकद 10 लाख रुपये पेमेंट देने की धमकी दी थी। ऐसे ना करने पर विधायक ने इंजीनियर की पिटाई कर दी। केवल इतना ही नहीं बारीपदा आईटीडीए के ठेकेदारी काम लेकर थाना में मामला क्यों दर्ज हुआ, विधायक ने सवाल किया है। इस संदर्भ में थाना में शिकायत होने की बात सामने आयी है। वहीं घायल रघुनाथ मुर्मू मेडिकल में भर्ती हैं।

पीएम मोदी, सीएम योगी और विहिप नेता के खिलाफ टिप्पणी पड़ी महंगी; देशद्रोह मामले में युवक गिरफ्तार

Coronavirus Odisha Update: कोरोना का हब बना ओडिशा का ये जिला, रिकार्ड 859 मरीजों की हुई पहचान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.