Move to Jagran APP

नौवीं की छात्रा को प्रेमजाल में फंसा 33 साल के दरिंदे ने दुष्कर्म कर इंटरनेट पर वायरल किया वीडियो, गिरफ्तार

नौवीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा से पहले प्रेम और फिर बरगलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने और इस शर्मनाक घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल करने वाले आरोपी युवक भगवान प्रधान को चारमाल पुलिस ने बुधवार के दिन विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiPublished: Thu, 02 Feb 2023 11:53 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 11:53 PM (IST)
नौवीं की छात्रा को प्रेमजाल में फंसा 33 साल के दरिंदे ने दुष्कर्म कर इंटरनेट पर वायरल किया वीडियो, गिरफ्तार
छात्रा से दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने में एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर: नौवीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा से पहले प्रेम और फिर बरगलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने और इस शर्मनाक घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल करने वाले आरोपी युवक भगवान प्रधान को चारमाल पुलिस ने बुधवार के दिन विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

झगड़े के बाद वीडियो को किया वायरल

पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। बताया गया है कि पीड़ित नाबालिग के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा होने के बाद आरोपी भगवान प्रधान ने उसे सबक सिखाने के लिए उसके अंतरंग क्षण के फोटो और दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया था।

नाबालिग छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया

घटना संबलपुर जिला के चारमाल थाना इलाके की है। बताया गया है कि करीब एक साल पहले, चारमाल के ऊंटीबाहाल गांव का 33 वर्षीय भगवान प्रधान नौंवी कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म करने के साथ वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया था।

वीडियो दिखा छात्रा को करता था ब्लैकमेल

इस वीडियो को दिखाकर वह नाबालिग छात्रा को डराता धमकाता रहता था। इसी बात को लेकर नाराज छात्रा ने भगवान से कन्नी काटने लगी। इसका पता चलने के बाद भगवान ने छात्रा को सबक सिखाने के लिए उसके साथ दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया।

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

जब छात्रा के परिवार के लोगों को इस वायरल वीडियो का पता चला तब उन्होंने छात्रा से पूछताछ की और सारी बात जानने के बाद चारमाल थाना में भगवान प्रधान के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दिया। इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी भगवान को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ दुष्कर्म समेत पोक्सो एक्ट और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.