Move to Jagran APP

Coronavirus: ओडिशा में कोरोना के 549 नए मामले और दो की मौत

Coronavirus ओडिशा के अनुगुल जिले से दो बालेश्वर जिले से 12 बरगड़ जिले से दो भद्रक जिले से चार बलांगीर जिले से एक कटक जिले से 50 देवगड़ जिले से आठ ढेंकानाल जिले से छह जगत सिंह पुर जिले से नौ जाजपुर जिले से 13 मामले सामने आए हैं।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 03:55 PM (IST)
Coronavirus: ओडिशा में कोरोना के 549 नए मामले और दो की मौत
ओडिशा में कोरोना के 549 नए मामले और दो की मौत। फाइल फोटो

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 549 नए मामले सामने आए हैं, जबकि दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। नए संक्रमितों में 18 साल से कम आयु के 70 बच्चे शामिल हैं। 549 कोरोना मरीजों में से 318 क्वारंटाइन से हैं, जबकि 231 स्थानीय लोग संक्रमित हुए हैं। राज्य सूचना व जनसंपर्क विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, नए संक्रमित 549 मरीजों में से खुर्दा जिले से सर्वाधिक 296 लोग संक्रमित हुए हैं। जबकि अनुगुल जिले से दो, बालेश्वर जिले से 12, बरगड़ जिले से दो, भद्रक जिले से चार, बलांगीर जिले से एक, कटक जिले से 50, देवगड़ जिले से आठ, ढेंकानाल जिले से छह, जगत सिंह पुर जिले से नौ, जाजपुर जिले से 13, झारसुगुड़ा जिले से दो, कालाहांडी जिले से चार, केन्द्रापड़ा जिले से सात, कोरापुट जिले से तीन, मयूरभंज जिले से 13, नयागड़ जिले से 10, पुरी जिले से नौ, रायगड़ा जिले से एक, संबलपुर जिले से 16, सोनपुर जिले से एक, सुंदरगड़ जिले से सात लोग संक्रमित हुए हैं। उसी तरह से स्टेटपुल में 67 नए मामले सामने आए हैं।

prime article banner

प्रदेश में अब तक 318 की गई जान

राज्य स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदेश में कोरोना से दो लोगों की मौत हुई है। इन दो लोगों को मिलाकर प्रदेश में कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या आठ हजार 318 तक पहुंच गई है। इन दो लोगों में से एक मरीज अनुगुल जिले से है, जबकि अन्य एक मरीज केन्दुझर जिले से है। इसी के साथ ही प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 10 लाक 39 हजार 818 हो गई है। इसमें से 10 लाख 26 हजार 774 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। 4673 सक्रिय मामले हैं, जिनका इलाज चल रहा है। आठ हजार 318 लोगों की अब तक कोरोना से मौत हो चुकी है। गौरतलब है कि प्रदेश में पहले के मुकाबले कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में काफी कमी आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.