Move to Jagran APP

नशे में धुत बेटे ने भुला दी मां की ममता: मां को उतारा मौत के घाट, पिता एवं बहन को मारने दौड़ा

भुवनेश्‍वर में शराब में धुत एक पुत्र ने अपनी मां पर लाठी एवं भुजाली से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वो लाठी एवं भुजाली से पिता एवं बहन को मारने के लिए दौड़ा। यह घटना बालेश्वर के मीरपुर खइरा गांव में घटी है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 12:42 PM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 12:42 PM (IST)
नशे में धुत बेटे ने भुला दी मां की ममता: मां को उतारा मौत के घाट, पिता एवं बहन को मारने दौड़ा
शराब के नशे में धुत एक बेटे ने मां को मौत केे घाट उतार दिया

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। शराब के नशे में धुत एक बेटे ने मां की ममता को भूल गया। जिसने जन्म दिया, पालन पोषण कर बड़ा किया, शराब के नशे में धुत बेटे उसी को भुजाली से बेटे ने मौत के घाट उतार दिया है। यह घटना ओडिशा प्रदेश के बालेश्वर जिला अन्तर्गत खइरा थाना क्षेत्र के मीरपुर खइरा गांव में घटी है।

loksabha election banner

 खबर के मुताबिक बुधवार देर रात को रघुनाथ शिअल का छोटा बेटा जगबन्धु शियाल शराब पीकर नशे में धुत होकर घर लौटा। घर को लौटने के बाद मां मणि शिआल के साथ कहासुनी हुई। इसके बाद वो लाठी एवं भुजाली से पिता एवं बहन को मारने के लिए दौड़ा। पिता एवं बहन जान बचाकर भागे और गांव के अन्दर चले गए। घर पर जगबन्धु की मां बच गई थी। जगबन्धु ने फिर मां के ऊपर लाठी एवं भुजाली से हमला बोल दिया। नशे में धुत जगबन्धु ने अपनी मां की इस कदर पिटाई कर दी कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

 कुछ समय बाद परिवार के लोग घर पर लौटे और मणि शिआल को खून से लथपथ देख पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंचकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेटे के इस कृत्य की स्थानीय लोगों ने कड़ी निंदा की है। लोगों का कहना है कि हर दिन वह शराब पीकर आता था और सिर्फ घर के लोगों को ही नहीं बाहर के लोगों के साथ गाली गलौज करता था। इसे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.