भुवनेश्‍वर, एएनआइ। बेरहामपुर के भीमपुर गांव में वीरवार को हुए एक विस्‍फोट में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार घायलों के इलाज के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है। ये विस्‍फोटक जंगली सूअर को मारने के लिए बनाए जा रहे थे।

 

चोरी के मोटरपंप के साथ 5 गिरफ्तार

बीते 22- 23 अक्टूबर की रात, स्थानीय कतरबगा थाना अंतर्गत किनालोई गांव के मनोज कुमार नायक के घर से चोरी हुई इलेक्ट्रिक मोटरपंप को पुलिस ने बरामद करने समेत इस चोरी में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर गुरुवार की शाम न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। 

गिरफ्तार आरोपियों में से चार कतरबगा थाना अंतर्गत किनालोई और जुनाडिही गांव के हैं, जबकि पांचवां आरोपी झारसुगुडा जिला के कोलाबिरा थाना अंतर्गत सोडामाल गांव का है। संबद्ध कतरबगा पुलिस के अनुसार, बीते 28 अक्टूबर के दिन किनालोई गांव के मनोज कुमार नायक ने थाने में इस चोरी का रिपोर्ट दर्ज कराया था। रिपोर्ट में बताया गया था कि उसके घर के पिछवाड़े  लगे वि-गार्ड के इलेक्ट्रिक मोटरपंप की चोरी 22- 23 अक्टूबर की रात हो गई थी। इस चोरी का पता चलने के बाद उसने अपने स्तर पर खोजबीन की थी, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसी के बाद उसने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने का निर्णय लिया। 

मनोज की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरु करते हुए गुरुवार के दिन कतरबगा थाना अंतर्गत किनालोई गांव के नरेश पट्टा, दीपक माकर और धरणीधर बेहेरा उर्फ़ रवि और जुनाडिही गांव के रविंद्र सेउल समेत झारसुगुडा जिला के कोलाबिरा थाना अंतर्गत सोडामाल गांव के कृष्ण बगार को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का मोटरपंप बरामद किया।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस