भुवनेश्वर, जेएनएन। ओडिशा के बालेश्वर में एक ऐसी घटना हुई जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते झगड़ा तो अक्सर महिलाओं के बीच हो जाता है लेकिल हाथापाई का मामला सुनकर हर कोई हैरान है और हाथापाई भी ऐसी की शायद ही आपने पहले कभी देखी या सुनी हो। जी हां, दो महिलाओं का बीच रास्ते में एक दूसरे की चोटी खींचने एवं लात घूसों से एक दूसरे पर हमला करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह वीडियाे बालेश्वर शहर के सहदेवखुंटा थाना इलाके में मौजूद एक दुकान के सामने का है। दुकान और घर खाली करवाने को लेकर इन महिलाओं के बीच लड़ाई होने की बात पता चली है। लोग तमाशाबीन बनकर तमाम दृश्य देखते रहे और अपने मोबाइल में उक्त दृश्यों को रिकार्ड कर सोशल मीडिया में डाल दिया, जो कि अब वायरल हो गया है ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सहदेवखुंटा थाना क्षेत्र के पदारविन्द महापात्र ने अपने दुकान घर को बारबाटी क्षेत्र के एक व्यवसायी को किराए पर दिया हुआ था। यहां पर वह काफी दिनों से स्टूडियो चला रहा था। हाल ही में पदारविंद ने उन्हें दुकान घर खाली करने को कहा, मगर व्यवसायी ने उनकी बात नहीं सुनी और आनाकानी करने लगा ।

 Mumbai Local Train Fire: मुंबई में वाशी स्टेशन पर लगी आग, दहशत में लोग; कई ट्रेनें हुईं लेट

गोबर से निकाली कमाई की राह, बीस तरह की वस्तुएं हो रही है तैयार

इसके बाद पिछले रविवार को पदारविंद ने दुकान घर में रखे तमाम सामान बाहर कर दिए। इसे लेकर दोनों तरफ महिलाओं के बीच कहासुनी हुई और मारपीट हुई। पुलिस को मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दोनों पक्ष को थाने ले आयी। अब थाना में दोनों पक्ष में में आपसी समाधान हो गया है। ऐसे में इस संदर्भ में दोनों पक्ष ने थाने में कोई लिखित शिकायत नहीं की है।

 Cleanliness Drive : आस्था का छोटी उम्र में बड़ी सोच से वास्ता, लोगों के लिए बनी प्रेरणा

 ओडिशा की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Babita kashyap

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप