Move to Jagran APP

पिता ने बच्‍चों के साथ की आत्‍महत्‍या, रेल पटरी से हटने को छटपटा रहा थे बच्‍चे

पारिवारिक कलह के कारण पिता ने बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। पत्‍नी ने बताया कि बाइक से बच्चों को घुमाने ले गए थे। मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि बच्‍चे आत्महत्या नहीं करना चाहते थे।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 02:00 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 02:00 PM (IST)
पिता ने बच्‍चों के साथ की आत्‍महत्‍या, रेल पटरी से हटने को छटपटा रहा थे बच्‍चे
सिंगाराम रेलवे स्टेशन पर पिता ने तीन बच्‍चों के साथ की आत्‍महत्‍या

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा के कोरापुट-रायगड़ा जिले की सीमा पर मौजूद सिंगाराम रेलवे स्टेशन पर एक ही परिवार के तीन लोगों का छिन्न-विछिन्न अवस्था में शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। तीनों शव की पहचान कर ली गई है। इनका नाम पिता केशव सुबुद्धि (45), 12 वर्षीय बेटी भाग्यलक्ष्मी (12) एवं बेटा सोहन सुबुद्धि (7) है।

loksabha election banner

  इनका घर जिलास कोरापुट के दशमंतपुर ब्लाक में है मगर वह करीबन 15 साल से रायगड़ा जिले के टिकिरी थाना अन्तर्गत पोड़ापाड़ी गांव में अपनी पत्‍नी एवं बच्चों के साथ रहते थे। इस रहस्यमय घटना के पीछे क्या कारण है, इस संदर्भ में ना ही प्रत्यक्षदर्शी कुछ बता रहे हैं और ना ही परिवार के लोग मुंह खोल रहे हैं। हालांकि जीआरपी ने इसे आत्महत्या बताया है। जीआरपी का कहना है कि मृत्यु के पीछे पारिवारिक कलह है। इसी कलह के कारण दो बच्चों के साथ पिता ने आत्महत्या कर ली है।

रेल पटरी से हटने के लिए छटपटा रहे थे बच्‍चे 

केशव की पत्‍नी का कहना है कि टिकिरी के पास हिंडालको कंपनी में केशव काम करते थे। सुबह के समय वह घर आए और दोनों बच्चों को घुमाने ले जाने की बात कहकर बाइक से निकल गए। कुछ समय बाद फोन कर कहा कि नहाने के लिए पानी गरम कर रखो मैं आ रहा हूं। इसके कुछ ही समय बाद खबर आयी की तीन लोगों का छिन्न-विछिन्न अवस्था में सिंगाराम रेलवे स्पेशन पर शव पड़ा है। वहीं प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि मालगाड़ी जब आ रही थी उस समय पटरी से हटने के लिए दोनों बच्चें छटपटा रहे थे मगर पिता ने दोनों बच्चों को दोनों हाथों में जकड़ लिया था। देखते-देखते ही मालगाड़ी और उनके ऊपर से गुजर गई। तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 

 

घटना के पीछे रहस्‍य बरकरार 

इस रहस्यमय मृत्यु घटना के पीछे हकीकत में क्या कारण उस पर रहस्य बरकरार है। जीआरपी कह रही है कि पारिवारिक कलह के कारण केशव ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या करने के लिए ट्रेन लाइन पर चलकर आ रहे थे और मालगाड़ी का धक्‍का लगने से तीनों की मौत हो गई। यहां सवाल यह उठता है कि आखिर ऐसी क्या पारिवारिक अशांति थी कि दो निरीह बच्चों के साथ केशव ने अपनी जान दे दी। किस कारण से पारिवारिक विवाद था। इन तमाम विषयों पर मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.