Move to Jagran APP

Baleshwar Sadar by-election 2020: केंद्रीय मंत्री प्रताप षडंगी ने साइकिल चला मांगा वोट, कहा विजय सुनिश्चित

Baleshwar Sadar by-election 2020 बालेश्वर के सांसद तथा केंद्रीय मंत्री प्रताप षड़ंगी ने साइकिल के जरिए शहर में घूमकर लोगों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। सांसद को साइकिल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 11:26 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 11:26 AM (IST)
Baleshwar Sadar by-election 2020: केंद्रीय मंत्री प्रताप षडंगी ने साइकिल चला मांगा वोट, कहा विजय सुनिश्चित
साइकिल पर घूम केंद्रीय मंत्री प्रताप षडंगी ने अपने उम्‍मीदवारों के लिए मांगा वोट

बालेश्वर, जागरण संवाददाता। Baleshwar Sadar by-election 2020 बालेश्वर सदर उपचुनाव दिन-ब-दिन एक ओर जहां नेताओं के लिए दिल की धड़कन को बढ़ाने लगा है तो वहीं दूसरी ओर यह मध्यावधि चुनाव आम जनता के लिए मजेदार बनता चला जा रहा है। कोई नेता चाय और पान की दुकान पर लोगों के साथ चाय पीता नजर आता है तो कोई अखबार बांट कर घर-घर लोगों से पहुंच अपने पार्टी और अपने उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगता देखा जा रहा है। 

loksabha election banner

बालेश्वर के सांसद तथा केंद्रीय मंत्री प्रताप षड़ंगी (Union Minister Pratap Chandra Sarangi) भी आखिर पीछे कैसे रहते उन्होंने भी साइकिल के जरिए शहर के विभिन्न स्थानों, विभिन्न वार्डों में घूम-घूम कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने का लोगों से आग्रह किया। अचानक केंद्रीय मंत्री और सांसद को साइकिल पर सवार देख लोगों की काफी बड़ी भीड़ एकत्र हो गई थी। आम जनता से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करना नहीं भूलते। वह जहां भी जाते हैं यह अवश्य कहते हैं कि आज पूरे विश्व में विश्व के मानचित्र में भारत को एक शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में यदि कोई उभार सका है तो वह है माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। 

 वे जनता से आग्रह करते हैं कि नरेंद्र मोदी के हाथ को और मजबूत करने के लिए वह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अपना मतदान करके भाजपा उम्मीदवार को विजयी बनाएं। विजय और पराजय का निर्णय तो मतदाताओं के हाथ में है देखना यह होगा कि हैवीवेट नेताओं से लेकर साधारण कार्यकर्ता अपनी-अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को विजय दिलाने के लिए कमर कस चुके हैं। चुनाव नतीजा ही बता पाएंगे कि आखिर विजय का सेहरा किसके माथे पर बंधेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.