Move to Jagran APP

सामाजिक कार्य से जुड़ें सभी लोग : एसपी

नगर के बाल गोपालपुर स्थित इमामी नगर में उत्तर ओडिशा के प्रसिद्ध जगन्नाथ मंदिर

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 04:12 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 04:12 PM (IST)
सामाजिक कार्य से जुड़ें सभी लोग : एसपी
सामाजिक कार्य से जुड़ें सभी लोग : एसपी

संसू, बालेश्वर : नगर के बाल गोपालपुर स्थित इमामी नगर में उत्तर ओडिशा के प्रसिद्ध जगन्नाथ मंदिर में रथयात्रा महोत्सव के मौके पर गुरुवार को छात्रवृत्ति वितरण कार्यक्रम आयोजित रहा। इस अवसर पर कुल 67 विद्यालय एवं 5 महाविद्यालयों के 370 छात्र-छात्राओं को अतिथियों द्वारा छात्रवृत्ति प्रदान की गई। बतौर मुख्य अतिथि एसपी वी युगल किशोर समेत अतिथि सुशील गोयनका, एमबीएस नायर, एसके खेतान, आरके जेना, मनोज पाढ़ी, प्रमुख ने बच्चों को पांच सौ रुपये से लेकर पांच हजार रुपये तक छात्रवृत्ति देकर प्रोत्साहित किया। इस मौके पर एसपी किशोर ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति या समूह को चाहिए कि वे अपने आपको सामाजिक कार्य से जोड़ें। इससे देश व दुनिया का विकास होगा। इस तरह के कार्यक्रम के लिए उन्होंने आयोजकों की सराहना भी की।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि इस महोत्सव में 14 जुलाई को रथयात्रा, 15 को बच्चों एवं महिलाओं के बीच चित्रांकन प्रतियोगिता, 16 को संकीर्तन प्रतियोगिता, 17 को 300 वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान, 18 को कॉलोनी के बच्चों के बीच प्रतियोगिता, 19 को 370 छात्रों को छात्रवृत्ति प्रदान तथा 20 को प्रसाद बनाने की प्रतियोगिता आयोजित की गई। वहीं 21 जुलाई को डांडिया नृत्य, 22 को बाहुड़ा यात्रा, 23 को महाप्रभु का सोना वेश कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.