बालेश्वर, जेएनएन। जिले के सहदेव खुंटा थाना अंतर्गत राणीपाटणा बैंक कॉलोनी में दोहरी हत्या से सनसनी फैल गई। वहीं आरोपित ने मंगलवार को खुद ही थाना पहुंच कर वारदात की सूचना दी और आत्मसमर्पण कर दिया। इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर महिला एवं पुरुष का खून से लथपथ शव बरामद कर लिया।

पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। मृतक महिला की पहचान कैलाश साहू की पत्नी लक्ष्मी प्रिया साहू के रूप में हुई है। वहीं उसके प्रेमी की पहचान प्रताप कुमार दे निवासी रेमुणा थाना अंतर्गत बालीपाल के रूप में हुई है। खबर के मुताबिक सोमवार देर रात को दोहरी हत्या को अंजाम देने के बाद कैलाश साहू मंगलवार को सुबह 11 बजे थाना पहुंचा। पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकारते हुए आत्मसमर्पण कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शवों को बरामद किया। घर के बाहर एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। समझा जा रहा है कि यह मृतक की है। प्राथमिक जांच से पता चला है कि मृतक लक्ष्मी प्रिया और प्रताप के बीच लंबे समय से अवैध संबंध चला आ रहा था। लक्ष्मी के पति कैलाश को इस बात का संदेह था। सोमवार की रात कैलाश की अनुपस्थिति में लक्ष्मी अपने प्रेमी के साथ हमबिस्तर थी।

इसी बीच, कैलाश आ गया। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख उसने अपना आपा खो दिया और लोहे के राड से पीटपीट कर दोनों की हत्या कर दी। कैलाश साहू एवं लक्ष्मी प्रिया की शादी 12 साल पहले हुई थी। एक स्वयंसेवी संगठन में काम करते समय लक्ष्मी व प्रताप काफी करीब आ गए और उनके बीच अवैध संबंध कायम हो गया। कैलाश को इसी बात का शक था। वह अक्सर दोनों को रंगेहाथ पकड़ने की तलाश में लगा था।

 

Posted By: Babita

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप