Move to Jagran APP

Odisha: बालेश्वर में पार्किंग को लेकर विवाद में व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर; गिरफ्तार

Odisha अपार्टमेंट में गोलीबारी में व्यवसायी आनंद सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है गोली उनके पेट में लगी है। पहले आनंद को इलाज के लिए जिला मुख्य चिकित्सालय लाया गया जहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए कटक स्थानांतरित कर दिया गया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 14 Mar 2021 02:56 PM (IST)Updated: Sun, 14 Mar 2021 02:56 PM (IST)
Odisha: बालेश्वर में पार्किंग को लेकर विवाद में व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर; गिरफ्तार
बालेश्वर में पार्किंग को लेकर विवाद में व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर; गिरफ्तार। फाइल फोटो

बालेश्वर, जागरण संवाददाता। Odisha:  ओडिशा में बालेश्वर शहर के टाउन थाना के अंतर्गत गड़ गडिया नामक स्थान पर स्थित संजय हाइट्स नामक अपार्टमेंट में गोलीबारी की घटना घटी है। इस गोलीबारी में व्यवसायी आनंद सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है, गोली उनके पेट में लगी है। पहले आनंद को इलाज के लिए जिला मुख्य चिकित्सालय लाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए कटक स्थानांतरित कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। संजय हाइट्स अपार्टमेंट में रहने वाले रिटायर्ड प्रोफेसर लक्ष्मण बेहेरा इसी अपार्टमेंट में रहते हैं। उनके पास एक लाइसेंसी बंदूक भी है। इसी अपार्टमेंट में आनंद सिंह नामक व्यवसायी रहते हैं।

loksabha election banner

पार्किंग को लेकर दोनों के बीच विगत कई दिनों से झगड़ा चला आ रहा था। शनिवार को लक्ष्मण के पार्किंग वाले स्थान पर आनंद अपनी गाड़ी रख दिए थे। जिसके चलते लक्ष्मण को आनंद की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर दी। इसी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, लेकिन मामला सुलझा लिया गया था। शाम होते-होते फिर वही समस्या थी, जिसके चलते आनंद और लक्ष्मण के बीच झगड़ा हुआ तथा लक्ष्मण ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल आनंद के पेट में गोली मार दी, जिसके चलते आनंद वहीं पर गिर पड़ा। उसे आनन-फानन में जिला मुख्य चिकित्सालय लाया गया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी, जिसके चलते उसे तत्काल इलाज के लिए स्थानांतरित कर दिया गया। टाउन थाना के थाना प्रभारी ने बताया कि लक्ष्मण के पास लाइसेंसी बंदूक होने के बावजूद भी उसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। इस मामले में आसपास के लोगों और दोनों के परिजनों से भी पुलिस ने पूछताछ की है। इधर, पुलिस आरोपित को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। इस घटना के बाद से वहां दहशत का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.