बालेश्वर, जेएनएन। नगर के सहदेव खुंटा थाना क्षेत्र के नहर पाटणा मे सोमवार की सुबह एक वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तत्काल जिला मुख्य अस्पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने उसे कटक रेफर कर दिया। घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। इधर, स्थानीय लोगों ने मृतकों के परिजनों व पीड़ित को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। इससे उस मार्ग पर यातयात ठप हो गया।

इसकी सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी जयंत बेहरा ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाबुझाकर पथवरोध समाप्त कराया। घटनाक्रम के अनुसार, सोमवार की सुबह करीब छह बजे वर्षीय इंद्रमणि दंडपात, वर्षीय प्रदीप महापात्र व रमेश चंद्र दास मोटरसाइकिल पर बैठकर बालेश्वर से कलमा नामक स्थान की ओर जा रहे थे। रास्ते में नहर पाटणा के पास एक वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को जोरदार ठोकर मार दी। इससे इंद्रमणि व प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रमेश गंभीर रूप से घायल हो गया। रमेश को बेहतर इलाज के लिए कटक रेफर किया गया।

थाना प्रभारी जयंत बेहरा ने बताया कि मोटरसाइकिल पर तीनों लोग सवार होकर कहीं जा रहे थे, इसी बीच किसी वाहन ने उन्हें धक्का मार दिया और भाग गया। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। फिलहाल हासदा कर भाग जाने वाली गाड़ी की तलाश की जा रही है। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।