भुवनेश्वर, जेएनएन। अलग-अलग तीन जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में प्रदेश के सात लोगों की मौत हो जाने की बात गुरूवार सुबह पता चली है। खबर के मुताबिक रायगड़ा जिला के चांदिली थाना अन्तर्गत अंगुर गांव के पास बुधवार देर रात को हुए सड़क हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई थी। बाइक सवार दोनों व्यक्ति स्थानीय कुर्तेल गांव के होने की बात पता चली है। किस वजह से यह हादसा हुआ है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने क्षतिपूरण की मांग करते हुए गांव के पास ही मार्ग को अवरोध कर विरोध प्रदर्शन किया। 

उसी तरह से कालाहांडी जिले में म.रामपुर रास्ते में डुबंग के पास बुधवार देर रात को हुए अन्य एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मृत्यु हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया है। जानकारी के मुताबिक यहां पर दो बाइक आमने-सामने से टकराने जाने के कारण यह दुर्घटना हुई है। मौके पर दो लोगों की मौत हो गई थी जबकि अन्य एक बाइक सवार की अस्पताल में हुई है और अन्य एक बाइक सवार की हालत गम्भीर बतायी जा रही है।

500 से ज्यादा राशि नहीं रख सकेंगे ट्रैफिक पुलिसकर्मी, थानों को आदेश जारी

उसी तरह से आंध्र प्रदेश के कुलाम व भेसी गांव के पास ट्रक धक्का में एक दंपत्ति की मृत्यु हो गई है। मृतक दंपत्ति भगवान चइनी एवं पत्नि भारती चइनी का घर ओडिशा के गंजाम जिला अन्तर्गत पात्रपुर ब्लाक गुंडा गांव में है। यह दंपत्ति गुरुवार सुबह अपने रिश्तेदार के घर एक समारोह में लूना गाड़ी से आन्ध्र प्रदेश के भेसी गांव को जा रहे थे। रास्ते में तेज गति से आ रहा एक ट्रक इनके उपर चढ़ गया, जिससे घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

दिल्ली में हुए खूनी संघर्ष पर ममता बोलीं, भंग न हो देश की शांति; महाप्रभु से की प्रार्थना

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस