अलीगढ़, जागरण टीम: अलीगढ़ के लोधा क्षेत्र के गांव हरिदासपुर निवासी जयवीर सिंह पुत्र राजवीर सिंह एवं सनी कुमार पुत्र सुरेंद्रपाल रोजाना की तरह रविवार को गांव से बाहर पशुओं को चरा रहे थे।

आरोप है कि गांव का ही नीरज अपने साथियों के साथ आया और दोनों युवकों से मारपीट करते हुए जयवीर के सर में तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गये।

घायल ने इसकी सूचना अपने घर पर दी जिसके बाद ग्रामीण और बजरंगदल के कार्यकर्ता थाने पहुंच गये। पुलिस को घटना की जानकारी दी और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए भेजा।

थाना प्रभारी आदित्य कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

युवती के साथ जंगल में किया दुष्कर्म

अलीगढ़: अलीगढ़ के चंडौस थाना क्षेत्र की एक युवती से जवां क्षेत्र के जंगल में दुष्कर्म किया गया। युवती ने मामले की रिपोर्ट थाना में दर्ज कराई है। चंडौस क्षेत्र के एक गांव की युवती की ननिहाल जवां क्षेत्र के एक गांव में है, उस गांव के ही युवक अनीस पुत्र मुकेश की भी ननिहाल उसी गांव में है।

आरोपित युवक अनीस उसे 13 अगस्त को यह कहकर मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले आया कि चल ननिहाल चलते हैं। जहां उसने दवथला वाले रास्ते पर नर्सरी के जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

साथी ने बनाई वीडियो, वायरल करने की दे रहा धमकी

इस दौरान अनीस ने दवथला के युवक छोटू को भी बुला लिया जिसने उसकी वीडियो बना ली। बाद में अनीस उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर शाम को ही उसके गांव वापिस छोड़ गया, एवं धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो उसकी वीडियो वायरल कर देगा।

युवती ने डरते हुए आपबीती अपनी मां को बताई। युवती ने थाना आकर युवक के खिलाफ थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Edited By: Mohammad Aqib Khan