सहारनपुर, जागरण संवाददाता। पैसों के लेनदेन की रंजिश में युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। मृतक युवक नानौता का रहने वाला था। जिसका शव पुलिस ने देवबंद क्षेत्र में साखन नहर के निकट से बरामद किया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

नानौता थाना क्षेत्र के गांव माधोपुर निवासी जोगेंद्र देवबंद कोतवाली पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि उसका 20 साल का इकलौता बेटा अर्जुन मजदूरी का कार्य करता है। बताया कि उसका बेटा देवबंद के सराए मलियान निवासी मोहित समेत कई युवकों के साथ पूर्व में काम करने के लिए बाहर गया था। तभी से पैसों की लेनदेन को लेकर इनमें रंजिश चल रही थी। बीते कल से उनका पुत्र लापता है। कुछ लोगों ने बेटे अर्जुन को  मोहित समेत तीन युवकों के साथ जाते देखा था और वह तभी से लापता बना हुआ है। हरकत में आई पुलिस ने तलाश शुरू की। इस बीच साखन नहर के पास किसी युवक का गला रेता शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो उक्त शव अर्जुन का था। बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर मोहल्ला सराय मालियान निवासी आरोपित मोहित को गिरफ्तार कर लिया है।

इनका कहना है...

कोतवाली प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि आरोपी मोहित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों के खिलाफ जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

देवबंद में दो छेड़छाड़ के बाद छात्रा को उठाकर ले जाने का प्रयास

देवबंद : चरथावल थाना क्षेत्र की छात्रा देवबंद क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। सोमवार को है स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कॉलेज आई थी। वापस लौटते समय रणखंडी गांव के निकट दो युवकों ने छात्रा को रोका और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इतना ही नहीं दोनों उसे जबरन उठाकर ले जाने का प्रयास करने लगे। जैसे ही छात्रा ने शोर मचाया तो वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। दोनों आरोपितों को लोगों ने पकड़ा और धुनाई करते हुए कमरे में बंद कर दिया। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी लेते हुए आरोपितों को अपने कब्जे में लिया और कोतवाली ले आई। शाम के समय छात्र के पिता ने पुलिस को तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा का कहना है कि छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपित दानिश व शाहिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Edited By: Taruna Tayal