बगहा (पचं), जासं। रामनगर थाना क्षेत्र के जबका गांव व टेंपो टोला के बीच गन्ने के खेत से शव बरामद। मृतक की हुई शिनाख्त। मृतक कमलेश चौधरी उम्र 30 पिता स्व वशिष्ठ चौधरी जबका गांव निवासी है। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। लाठी डंडे से पीटकर हत्या की आशंका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। बुधवार देर रात की घटना। स्वजन के अनुसार बुधवार को दोपहर के समय कमलेश निकला था घर से। छानबीन में जुटी पुलिस।

स्वजन के अनुसार वह बुधवार की दोपहर घर से निकला था। रात करीब आठ बजे गांव के समीप गन्ने के खेत में उसका शव मिलने की खबर आयी। शरीर पर चोट के निशान से ऐसा लग रहा है कि लाठी-डंडे से उसकी पिटाई की गई है। सिर पर भी गहरे चोट के निशान हैं।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। उसके मोबाइल कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं। स्वजन की ओर से अब तक इस मामले में नामजद तहरीर नहीं दी गई है।

मारपीट में सात जख्मी, इलाजरत

बगहा, संवाद सहयोगी। नगरथाना के चंडीस्थान रतनमाला में आपसी विवाद को लेकर मारपीट में दोनों पक्षों से सात लोग जख्मी हो गए। इसमें रामजी साह, सुरेश साह, नवल सहनी, अमरनाथ यादव, मुन्ना कुमार, राधिका देवी, राकेश कुशवाहा शामिल है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे को आरोपित करते हुए नगर थाना में आवेदन दिया है। मामले की पुलिस जांच कर रही है।

Edited By: Ajit Kumar