Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण के रामनगर में युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्‍या

West Champaran Crime गन्ने के खेत से युवक का शव बरामद। रामनगर थाना क्षेत्र के जबका गांव व टेंपो टोला के बीच की घटना। नामजद एफआइआर दर्ज नहीं। बुधवार देर रात को हुई घटना। मोबाइल के कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस। पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 11:12 AM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 11:12 AM (IST)
पश्चिम चंपारण के रामनगर में युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्‍या
पुलिस कमलेश चौधरी की हत्‍या मामले की छानबीन में जुट गई है। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बगहा (पचं), जासं। रामनगर थाना क्षेत्र के जबका गांव व टेंपो टोला के बीच गन्ने के खेत से शव बरामद। मृतक की हुई शिनाख्त। मृतक कमलेश चौधरी उम्र 30 पिता स्व वशिष्ठ चौधरी जबका गांव निवासी है। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। लाठी डंडे से पीटकर हत्या की आशंका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। बुधवार देर रात की घटना। स्वजन के अनुसार बुधवार को दोपहर के समय कमलेश निकला था घर से। छानबीन में जुटी पुलिस।

loksabha election banner

स्वजन के अनुसार वह बुधवार की दोपहर घर से निकला था। रात करीब आठ बजे गांव के समीप गन्ने के खेत में उसका शव मिलने की खबर आयी। शरीर पर चोट के निशान से ऐसा लग रहा है कि लाठी-डंडे से उसकी पिटाई की गई है। सिर पर भी गहरे चोट के निशान हैं।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। उसके मोबाइल कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं। स्वजन की ओर से अब तक इस मामले में नामजद तहरीर नहीं दी गई है।

मारपीट में सात जख्मी, इलाजरत

बगहा, संवाद सहयोगी। नगरथाना के चंडीस्थान रतनमाला में आपसी विवाद को लेकर मारपीट में दोनों पक्षों से सात लोग जख्मी हो गए। इसमें रामजी साह, सुरेश साह, नवल सहनी, अमरनाथ यादव, मुन्ना कुमार, राधिका देवी, राकेश कुशवाहा शामिल है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे को आरोपित करते हुए नगर थाना में आवेदन दिया है। मामले की पुलिस जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.