Move to Jagran APP

नीतीश के सम्मान में जरदारी की विशेष डिनर पार्टी

इस्लामाबाद। दीवाली के मौके पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए विशेष रात्रि भोज का आयोजन करेंगे। नीतीश के साथ मुलाकात दीवाली के दिन होने के बारे में जानकारी मिलने के बाद राष्ट्रपति ने यह फैसला किया। पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक नीतीश और उनके प्रतिनिधिमंडल को शाम में र

By Edited By: Published: Tue, 13 Nov 2012 04:14 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2012 04:15 PM (IST)
नीतीश के सम्मान में जरदारी की विशेष डिनर पार्टी

इस्लामाबाद। दीवाली के मौके पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए विशेष रात्रि भोज का आयोजन करेंगे। नीतीश के साथ मुलाकात दीवाली के दिन होने के बारे में जानकारी मिलने के बाद राष्ट्रपति ने यह फैसला किया।

prime article banner

पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक नीतीश और उनके प्रतिनिधिमंडल को शाम में राष्ट्रपति भवन में जरदारी से मिलना था जिसके बाद विदेश मंत्रालय में उनके लिए रात्रि भोज का आयोजन किया गया था।

भारतीय उच्चायुक्त ने कहा कि जब जरदारी को जानकारी मिली कि नीतीश उनसे दीवाली के दिन मिल रहे हैं तो उन्होंने मुख्यमंत्री और उनके प्रतिनिधिमंडल के लिए राष्ट्रपति भवन में ही रात्रिभोज का आयोजन करने का निर्णय लिया।

इस अवसर पर जरदरी ने हिन्दुओं को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि देश में हिन्दुओं समेत अन्य अल्पसंख्यक एकसमान हैं और उन्हें भी सभी नागरिक अधिकार प्राप्त हैं। उल्लेखनीय है कि नीतीश कुमार शुक्रवार को यहां एक सप्ताह के दौरे पर आए हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.