Move to Jagran APP

भारतीय अरबपति की बेटी को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

भारतीय-अमेरिकी अरबपति निवेशक विनोद खोसला की बेटी को ब्लैकमेल करने के आरोप में उसके पूर्व ब्वॉयफ्रैंड को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने नग्न तस्वीरें इंटरनेट पर डालने की धमकी दी थी। विनोद खोसला 1.5 अरब डॉलर वाली सन माइक्रोसिस्टम्स के सह-संस्थापक हैं।

By Edited By: Published: Fri, 25 Apr 2014 07:48 PM (IST)Updated: Fri, 25 Apr 2014 07:48 PM (IST)
भारतीय अरबपति की बेटी को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

वाशिंगटन। भारतीय-अमेरिकी अरबपति निवेशक विनोद खोसला की बेटी को ब्लैकमेल करने के आरोप में उसके पूर्व ब्वॉयफ्रैंड को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने नग्न तस्वीरें इंटरनेट पर डालने की धमकी दी थी। विनोद खोसला 1.5 अरब डॉलर वाली सन माइक्रोसिस्टम्स के सह-संस्थापक हैं।

loksabha election banner

एफबीआइ एजेंटों ने पिछले हफ्ते स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से स्नातक डगलस टार्लो [27] को कथित तौर पर जबरन वसूली के संबंध में गिरफ्तार किया। खोजी समाचार वेबसाइट 'द स्मोकिंग गन' में प्रकाशित खबर में बताया गया कि टार्लो ने दो साल तक खोसला की बेटी नीना [26] के साथ डेटिंग की थी। हालांकि टार्लो को गिरफ्तार करने के बाद छोड़ दिया गया। अब अमेरिकी जिला अदालत में उसकी सुनवाई होनी है।

वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि टार्लो ने कथित तौर पर नीना को उसके नग्न फोटो इंटरनेट पर सार्वजनिक करने की धमकी दी। उसने नीना को भेजे एक ई-मेल में लिखा,'सब कुछ रेडइट में जाने वाला है। इसके बाद इंटरनेट से इन्हें हटाना नामुमकिन होगा।' नीना की नग्न तस्वीरों के साथ मां नीरू खोसला को भेजे लिखित संदेश में टार्लो ने लिखा, ऐसा लगता है जैसे आप अगली पेरिस हिल्टन की मां होने वाली हैं। एफबीआइ ने अपनी जांच से संबंधित हलफनामा अदालत में दाखिल कर दिया है। हालांकि इसमें टार्लो ने किसे निशाना बनाया है, इसका जिक्र नहीं है। लेकिन वेबसाइट के अनुसार इन दस्तावेजों में जिसका जिक्र है, वह नीना खोसला ही है। वहीं, इस मामले में नीना ने वेबसाइट के सवालों का जवाब देने से इन्कार किया है।

भारतीय-अमेरिकी है तीसरा सबसे बड़ा एशियाई समुदाय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.