Move to Jagran APP

रिपब्लिकन पार्टी के भीतर और मजबूत हुए ट्रंप

अमेरिकी संसद की प्रतिनिधि सभा की नौ समितियों के प्रमुखों ने संयुक्त बयान जारी करके ट्रंप के समर्थन की घोषणा की है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Sat, 14 May 2016 03:27 PM (IST)Updated: Sat, 14 May 2016 03:50 PM (IST)
रिपब्लिकन पार्टी के भीतर और मजबूत हुए ट्रंप

वाशिंगटन, प्रेट्र। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव का दिन नजदीक आने के साथ-साथ डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन भी बढ़ता जा रहा है। जिस रिपब्लिकन पार्टी में चंद रोज पहले तक उनसे असहमत होने के स्वर उठ रहे थे, उसी के नेता अब ट्रंप के पीछे लाइन लगाकर खड़े हो रहे हैं। वह देख रहे हैं कि आठ साल के डेमोक्रेट शासन से ट्रंप ही उन्हें मुक्ति दिला सकते हैं।

loksabha election banner

अमेरिकी संसद की प्रतिनिधि सभा की नौ समितियों के प्रमुखों ने संयुक्त बयान जारी करके ट्रंप के समर्थन की घोषणा की है। बयान में कहा गया है कि देश अब ह्वाइट हाउस में डेमोक्रेट राष्ट्रपति की मौजूदगी झेलने को तैयार नहीं है। देश की आर्थिक तरक्की को जो खतरा पैदा हुआ है, सुरक्षा की जो स्थिति है और स्वास्थ्य सुविधा का जो हाल है, उसको देखते हुए डेमोक्रेटिक पार्टी को और मौका नहीं दिया जा सकता।

पढ़ेंः भारत में डोनाल्ड ट्रंप की जीत के लिए हो रहे हवन

समितियों के चेयरमैन- स्टीव चैबट, माइकल कोनावे, जेब हेंसार्लिग, कैंडाइस मिलर, जेफ मिलर, टॉम प्राइस, पीट सेसंस, बिल शस्टर और लेमर स्मिथ ने संयुक्त बयान में कहा है कि हम जीत की राह पर हैं। हम अपने प्रत्याशी डोनाल्ड ट्रंप के साथ हैं। बदलाव के लिए सभी अमेरिकियों को आगे बढ़कर ट्रंप का समर्थन करना चाहिए। जवाब में ट्रंप ने इन चेयरमैन का आभार जताया है और कहा है कि वह अब खुद को और ज्यादा मजबूत महसूस कर रहे हैं।

पढ़ेंः ट्रंप के पूर्व रसोइए ने किया ओबामा को मार डालने का आह्वान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.