नई दिल्ली, जेएनएन। रिपब्लिकन पार्टी की ओर से अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में दमदार जीत हासिल करने वाले डोनाल्ड ट्रंप एक वक्त महिलाओं के कठोर विरोध से सहम गए थे। चुनाव प्रचार के दौरान महिलाओं में उनकी खलनायक की छवि ट्रंप को डरा रही थी। डोनाल्ड ट्रंप पर लिंगभेद के भी आरोप लग रहे थे। अमेरिकी समाचार वेबसाइट न्यूयॉर्क टाइम्स में ट्रंप के व्यवहार पर 50 महिलाओं के साथ हुए साक्षात्कार के बाद प्रकाशित आर्टिकल में ट्रंप को महिलाओं के प्रति कठोर बताया गया था। लेकिन इस विरोध के बीच एक महिला ऐसी भी थी जिसके ट्रंप के साथ संबंध थे। लेकिन इस महिला ने सभी महिलाओं से अलग ट्रंप के समर्थन में बयान दिया था। जानिए इस महिला का ट्रंप और उसके संबंधों के बारे में साक्षात्कार...

तब 26 की मॉडल को 44 के ट्रंप ने बिकिनी पहनने को कहा

एक पूर्व मॉडल ने बताया कि डोनाल्ड ट्रंप की ओर से मार-ए-लागो में एक पूल पार्टी हो रही थी। वहां करीब 50 मॉडल और 30 लोग थे। पूल में लड़कियां अटखेलियां कर रहीं थी। मुझे लग रहा था ट्रंप किन्हीं कारणों से मेरी ओऱ खिंचे चले आ रहे हैं। ट्रंप ने मुझसे बातचीत शुरू कर दी, तब वहां कोई नहीं था। अचानक मेरे हाथों को पकड़कर वे हवेली के आसपास का नजारा दिखाने लगे। ट्रंप ने मुझसे पूछा "क्या तुम्हारे पास स्विमसूट है?" मैं तैरने के इरादे से नहीं आई थी और मैंने उन्हें मना कर दिया।

तब ट्रंप मुझे एक रूम में ले गए और वहां बनीं दराज खोली। दराज में पड़े स्विमिंग सूट पहनने को कहा। "मैं बाथरूम में चली गई और स्विमसूट ट्राई की.. मुझे आज भी याद है वो एक बिकिनी थी। जब मैं बाथरूम से बाहर आई तो ट्रंप ने वॉव कहा। ट्रंप ने तब तय कर लिया कि वे मुझे पाम बीच पर बनी अपनी संपत्ति मार-ए-लागो पर भीड़ को दिखाएंगे। ट्रंप मुझे पूल के लिए बाहर ले आए और कहा, 'यह चौंकाने वाली ट्रम्प महिला है, इज़ंट इट? (रोवने ब्रुअर लेन तब 26 साल की थीं और ट्रंप 44 साल के.. न्यूयॉर्क टाइम्स ने लेन के कहने के आधार पर ट्रंप और उनके बीच की इस रिलेशनशिप की सच्चाइयों को उजागर किया है।)


लेन ने किया ट्रंप का बचाव

न्यूयॉर्क टाइम्स में महिलाओं के साथ रिपब्लिकन डोनाल्ड ट्रम्प के इतिहास का ब्यौरा प्रकाशित होने के बाद ट्रंप की पूर्व प्रेमिका रोवने ब्रुअर लेन ने उनका बचाव किया है। लेन ने कहा कि ''मेरा ट्रंप के साथ नकारात्मक अनुभव कभी नहीं था और मुझे विश्वास है कि ट्रंप ने कभी किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया होगा।''

बताते चलें कि लेन पूर्व मॉडल हैं और 1990 में वे ट्रंप के करीब थीं। दोनों एक दूसरे को डेट किया करते थे। लेन ने कहा कि टाइम्स के आर्टिकल में उनके शब्दों को दूसरे तरीके से पेश किया गया है।

यह भी पढ़ेंः ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में मनस्वी की शानदार प्रस्तुति

यह भी पढ़ेंः डोनाल्ड ट्रंप की रिस्क टेकर डील मेकर कैबिनेट, जानें किसे मिला कौन सा मंत्रालय

Posted By: Gunateet Ojha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस