दुबई(पीटीआई)। संयुक्त अरब अमीरात में एक पाकिस्तानी मैनेजर ने नौकरी के लिए परेशान भारतीय युवती का फायदा उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आरोपी मैनेजर ने 19 साल की युवती को नौकरी का भरोसा दिलाकर ट्रेनिंग देने के बहाने अपने बेडरूम तक ले गया। वहां युवती के साथ आरोपी मैनेजर ने गंदी हरकत की।

युवती के आरोपों के आधार पर दुबई पुलिस ने आरोपी मैनेजर के खिलाफ छेड़खानी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी दुबई के एक रियल इस्टेट कंपनी में प्रशासनिक मैनेजर है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वो इंटरनेट पर नौकरी की तलाश कर रही थी। इस दौरान उसे एएन नाम के एक शख्स का कॉन्टेक्ट नंबर मिला। महिला ने फोन पर एएन से बात की। एएन ने बताया कि उसे उसकी कंपनी के लिए सेक्रेटरी की जरूरत है। युवती एएन के साथ मुलाकात कर इंटरव्यू के लिए तैयार हो गई। एएन ने युवती के साथ दुबई की अल-राशिदिया लोकेलटी में मुलाकात फिक्स की।

युवती ने बताया कि जब वो वहां गई तो, मैनेजर उसे एक फ्लैट में ले गया। फ्लैट में जाने के बाद युवती को पता चला कि मैनेजर उसे अपने घर ले आय़ा है। इसके बाद मैनेजर युवती को बेडरूम में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।

युवती की ओर से दलील दे रहे अधिवक्ता ने कोर्ट में कहा कि आरोपी को पता था कि वो और युवती फ्लैट में अकेले हैं और उसने इसका फायदा उठाना चाहा। कोर्ट मामले में फैसला आगामी 26 मई को सुनाएगी।

यह भी पढ़ेंः अगस्तावेस्टलैंड स्कैम-डील में निर्णायक ताकत थीं सोनियाः बिचौलिया

यह भी पढ़ेंः शादी के 46 साल बाद 72 की उम्र में मां बनीं दलजिंदर कौर

Posted By: Gunateet Ojha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस