Move to Jagran APP

जटिल समस्याओं से निबटने को पाक को दरकार मजबूत सरकार

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और सैनिक तानाशाह परवेज मुशर्रफ ने कहा है कि उनका देश अभी कई जटिल समस्याओं से जूझ रहा है इन समस्याओं से निकलने के लिए देश को एक मजबूत सरकार की दरकार है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मुशर्रफ ने कहा कि उनपर लगाए गए सभी आरोप

By Sudhir JhaEdited By: Published: Sun, 08 Mar 2015 08:48 AM (IST)Updated: Sun, 08 Mar 2015 09:12 AM (IST)
जटिल समस्याओं से निबटने को पाक को दरकार मजबूत सरकार

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और सैनिक तानाशाह परवेज मुशर्रफ ने कहा है कि उनका देश अभी कई जटिल समस्याओं से जूझ रहा है इन समस्याओं से निकलने के लिए देश को एक मजबूत सरकार की दरकार है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मुशर्रफ ने कहा कि उनपर लगाए गए सभी आरोप झूठे ओर बेबुनियाद हैं।

loksabha election banner

मुशर्रफ ने कहा कि देश इस समय गंभीर समस्याओं से जूझ रहा है। ताजा राजनीतिक माहौल पाकिस्तान को बर्बादी की ओर ले जा रहा है। पूर्व के सैन्य शासनों का बचाव करते हुए मुशर्रफ ने कहा कि उस दौरान देश को हानि पहुंचाने की कोई हिमाकत नहीं कर सकता था। उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं कह रहा कि अगर मैं सत्ता में आया तो सबकुछ तुरंत ठीक कर दूंगा। लेकिन इस समय हालत बहुत ही खराब है।

पढ़ेंः मुशर्रफ ने स्वीकारा, तालिबान को आइएसआइ ने ही किया है तैयार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.