Move to Jagran APP

VIDEO: महिला ने इमरान खान को बताया चरित्रहीन, बोलीं- करते हैं अश्लील मैसेज

आयशा ने यह आरोप लगाते हुए पार्टी की सदस्यता के साथ ही नेशनल असंबेली से भी इस्तीफा दे दिया है।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Wed, 02 Aug 2017 10:21 AM (IST)Updated: Wed, 02 Aug 2017 02:23 PM (IST)
VIDEO: महिला ने इमरान खान को बताया चरित्रहीन, बोलीं- करते हैं अश्लील मैसेज
VIDEO: महिला ने इमरान खान को बताया चरित्रहीन, बोलीं- करते हैं अश्लील मैसेज

इस्लामाबाद,जेएनएन। पाकिस्तान में नवाज शरीफ को पद से हटाए जाने के बाद प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी के मुखिया इमरान खान पर उनकी ही पार्टी की एक महिला नेता गंभीर आरोप लगाया है। पार्टी की एमएनए आयशा गुलालई ने इमरान को चरित्रहीन बताते हुए कहा है कि वे महिला नेताओं को अश्लील मैसेज भेजते हैं। 

prime article banner

आयशा ने यह आरोप लगाते हुए पार्टी की सदस्यता के साथ ही नेशनल असंबेली से भी इस्तीफा दे दिया है। आयशा ने बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये आरोप लगाए। हालांकि पार्टी ने उनकी बातों को बेबुनियाद करार दिया है।

बकौल आयशा, इमरान के भेजे मैसेज इतने अश्लील हैं कि उन्हें सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है। इमरान मानसिक रूप से बीमार हैं और बेहतर लोगों से जलना उनकी आदत है।

आयशा ने यह भी कहा कि इमरान पाकिस्तान को इंग्लैंड समझते हैं। उन्होंने नवाज शरीफ की तारीफ करते हुए उन्हें खानदानी आदमी बताया। आयशा की नजर में नवाज भले ही भ्रष्ट हों लेकिन चरित्रहीन नहीं हैं।

मालूम हो, पनामा लीक मामले में नाम आने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने नवाज शरीफ को अयोग्य करार दे दिया था, जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। पाकिस्तान में अगले साल चुनाव होने हैं। इमरान कह चुके हैं कि उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी। ऐसा होता है तो इमरान ही प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। 

(वीडियो साभार दुनिया न्यूज)

यह भी पढ़ें: गजब! बिजली और कार्बन डाईऑक्साइड से बनाया भोजन

यह भी पढ़ें: चीनी उत्‍पादों के बहिष्‍कार से भारत को होगा नुकसान: चीनी मीडिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.