Move to Jagran APP

पाक अदालत ने जरदारी को जारी किया समन

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की एक अदालत ने भ्रष्टाचार के तीन मामलों में पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और गवाहों को उसके समक्ष उपस्थित होने के लिए समन जारी किया है। सुनवाई के दौरान पूर्व कानून मंत्री और जरदारी के अधिवक्ता फारुक एच नाइक ने अदालत को बताया कि सुरक्षा संबंधी कठिनाइयों की वजह से उनके मुवक्किल सोमवार क

By Edited By: Published: Mon, 09 Dec 2013 06:35 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2013 06:36 PM (IST)
पाक अदालत ने जरदारी को जारी किया समन

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की एक अदालत ने भ्रष्टाचार के तीन मामलों में पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और गवाहों को उसके समक्ष उपस्थित होने के लिए समन जारी किया है।

loksabha election banner

सुनवाई के दौरान पूर्व कानून मंत्री और जरदारी के अधिवक्ता फारुक एच नाइक ने अदालत को बताया कि सुरक्षा संबंधी कठिनाइयों की वजह से उनके मुवक्किल सोमवार को अदालत में पेश नहीं हो सके। अदालत ने उनके इस अनुरोध को स्वीकार करते हुए जरदारी को 23 दिसंबर को पेश होने का आदेश दिया। जरदारी के पद से हटने के बाद नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो द्वारा दर्ज कराए इन तीनों मामलों की समीक्षा हो रही है।

पढ़ें : जरदारी को यातना देने के आरोपी पूर्व पुलिस अफसर जा सकेंगे विदेश

राष्ट्रपति रहते हुए अदालत में सुनवाई से छूट के विशेषाधिकार के कारण उनके खिलाफ कोई मामला नहीं चल सका था। 58 वर्षीय जरदारी गत सिंतबर में पांच वर्षीय कार्यकाल पूरा करने के बाद राष्ट्रपति पद से हटे हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.