Move to Jagran APP

पैंट पहनने में हुई परेशानी तो दो साल की बच्‍ची ने बुलाई पुलिस

अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना शहर में रहने वाली दो साल की एक बच्‍ची को पैंट पहनने पर परेशानी हुई तो उसने पुलिस बुला ली। बच्‍ची ने फोन के जरिए से इमरजेंसी नंबर 911 पर फोन किया था।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Sun, 06 Mar 2016 05:50 PM (IST)Updated: Sun, 06 Mar 2016 06:00 PM (IST)
पैंट पहनने में हुई परेशानी तो दो साल की बच्‍ची ने बुलाई पुलिस

दक्षिण कैरोलिना। अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना शहर में रहने वाली दो साल की एक बच्ची को पैंट पहनने पर परेशानी हुई तो उसने पुलिस बुला ली। बच्ची ने फोन के जरिए से इमरजेंसी नंबर 911 पर फोन किया था।

loksabha election banner

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, ग्रीनविल काउंटी शेरिफ ऑफिस ने बताया कि जिस समय बच्ची ने पुलिस को फोन किया था, वह उस समय उसके घर के नजदीक ही मौजूद थी। हालांकि इस दौरान बच्ची के माता पिता को फोन की जानकारी नहीं थी।

बच्ची को पैंट पहनाने के बाद पुलिस अधिकारी मार्था लोयंस ने इसे अपनी शिफ्ट का सबसे बेहतरीन हिस्सा बताया है। मार्था ने कहा, 'बच्ची को पैंट पहनाने के बाद उसने मुझे गले लगाने के लिए कहा और मैं तुरंत मान गई।' मार्था ने बच्ची को गले लगाते हुए नजदीक खड़ी उसकी मां को सौंप दिया।

उन्होंने कहा कि बच्ची को अपनी पैंट पहनने में दिक्कत आ रही थी। दरअसल उसकी पैंट कमर तक नहीं पहुंच पा रही थी। इस पूरी घटना पर बच्ची की मां का कहना है कि उन्हे इस बात की बिलकुल भी जानकारी नहीं थी कि बच्ची ने फोन किया है। उन्होंने कहा कि मुझे बच्ची द्वारा फोन किए जाने का पता उस समय चला जब पुलिस हमारे दरवाजे पर खड़ी हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.