Move to Jagran APP

इमरान खान को जहर देकर मारना चाहती थी रेहम खान

क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान और उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान के बीच हुए तलाक को लेकर सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इमरान खान की राजनीतिक सत्‍ता को रेहम हथियाना चाहती थीं, जिसके लिए उन्‍होंने इमरान को जहर देकर मारने की कोशिश की थी।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2015 06:41 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2015 09:01 AM (IST)
इमरान खान को जहर देकर मारना चाहती थी रेहम खान

इस्लामाबाद। क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान और उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान के बीच हुए तलाक को लेकर सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इमरान खान की राजनीतिक सत्ता को रेहम हथियाना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने इमरान को जहर देकर मारने की कोशिश की थी।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि रेहम तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की खुद लीडर बनना चाहती थीं। इसको लेकर दोनों के बीच हुए मनमुटाव की परिणिती तलाक के रूप में सामने आई। दोनों ने 30 अक्टूबर को ओपचारिक रूप से तलाक की घोषणा कर दी थी।

वरिष्ठ पत्रकार आरिफ निजामी ने कहा कि रेहम इमरान खान को जहर देकर मारना चाहती थीं। उन्होंने यह खुलासा इंटेलिजेंस एजेंसी के सूत्र के हवाले से किया है। आरिफ निजामी ने बताया कि तलाक लेने के दो दिन पहले रेहम ने इमरान खान को बताया कि वह खुद तहरीक ए इंसाफ पार्टी की सरपरस्त बनना चाहती हैं।

तब इस बात से नाराज होकर इमरान ने रेहम को तलाक भरा ई-मेल भेजा था। उस वक्त रेहम विदेश में थीं। एक अन्य वरिष्ठ पत्रकार शाहिद मसूद ने बताया कि जब इमरान खान हॉस्पिटल में भर्ती थे तब रेहम ने उन्हें जहर वाले लड्डू खिलाने की कोशिश की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.