जागरण संवाददाता, देहरादून। देहरादून से बुधवार देर रात 11 बजे दिल्ली के लिए निकली रोडवेज की वाल्वो बस मुजफ्फरनगर के खतौली में रात डेढ़ बजे दुर्घटनाग्रस्त। बस की ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हुई है। इस दौरान बस नहर में गिरने से बाल-बाल बची।

इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए। चालक और परिचालक गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद पीछे से आ रही दूसरी वाल्वो से दिल्‍ली भेजा गया है। 

कालसी : सेब से भरा पिकअप टोंस में गिरा, दो व्यक्ति घायल

क्वानू मीनस मोटर मार्ग पर इच्छाड़ी बांध के पास सेब से भरा लोडर अनियंत्रित होकर टोंस नदी में गिर गया। आसपास के ग्रामीणों ने राजस्व पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही दो घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। हादसा बुधवार सुबह पांच बजे के आसपास का है। क्षेत्रीय पटवारी चंदोऊ कोटी रतिराम ने बताया कि लोडर सवारों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

डोईवाला : अज्ञात शव की हुई शिनाख्त

मंगलवार को सौंग नदी में मिले अज्ञात शव की शिनाख्त हो गई है। प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह ने बताया कि मंगलवार को सौंग नदी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। जिसे नदी से बाहर निकाला गया। शव की शिनाख्त न होने के चलते शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया था।

बुधवार को उक्त शव की शिनाख्त केशवपुरी बस्ती डोईवाला निवासी 38 वर्षीय धर्मेंद्र चौहान के रूप में हुई है। मृतक के शव का पंचायतनामा व पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

हरिद्वार: आग लगने पर पूरा ब्यूटी पार्लर जलकर राख

मध्य हरिद्वार की माडल कालोनी स्थित ब्यूटी पार्लर में बुधवार सुबह आग लगने से पूरा फर्नीचर व सामान जलकर राख हो गया। दरअसल, पार्लर का शटर बंद था और अंदर ही अंदर आग लगती रही।

जब तक शटर तोड़ा गया, तब तक सामान पूरी तरह जल चुका था। राहगीरों की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग ने शटर तोड़कर आग बुझाई। अग्निकांड में पूरा ब्यूटी पार्लर तबाह हो गया है।पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की माडल कालोनी में रायल चेरिश नाम से ब्यूटी पार्लर है।

Rishikesh Bus Accident: यात्रियों से भरी अन‍ियंत्र‍ित बस पलटी, हादसे में 22 यात्री घायल, टनकपुर से ऋषिकेश आ रही थी बस

Edited By: Sunil Negi