मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Moradabad: ओवरलोड तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। सम्‍भल-मुरादाबाद मार्ग पर हुए हादसे से नाराज ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा और बड़ी मुश्किल से लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। 

सम्‍भल-मुरादाबाद मार्ग पर शनिवार सुबह नगर पंचायत महमूदपुर माफी में बाइक से जा रहे दो युवकों को मुरादाबाद की तरफ से आ रहे ओवरलोड बजर फुट से भरे ट्रक ने टक्‍कर मार दी। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने ट्रक के नीचे दबे दोनों युवकों को बाहर निकाला, जिसमें अमित पुत्र रामचंद्र निवासी कबीर की सराय थाना नखासा संभल की मौके पर ही मौत हो गई। घायल अमित पुत्र गुड्डू निवासी मिलक सिरसी थाना हजरतनगर गढ़ी संभल को राहगीरों ने अस्‍पताल में भर्ती कराया।

हालत गंभीर होने पर उसे मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। युवक की मौत पर गुस्साए ग्रामीणों ने सम्‍भल-मुरादाबाद रोड पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाने की लगातार कोशिश की लेकिन ग्रामीण महिलाओं सहित जाम लगाने पर डटे रहे। वहीं सूचना पर पहुंचे सीओ बिलारी गणेश गुप्ता सहित आसपास के थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। अधिकारियों के काफी प्रयास के बाद परिजनों ने शव पुलिस को उठाने दिया। वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Edited By: Vivek Bajpai