जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : अंबाला शहर थाना क्षेत्र में वापस घर जा रहे नरेंद्र को आरोपितों ने रोककर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इसके बाद आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी। घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पुरानी घास मंडी के नरेंद्र सिंह उर्फ नन्नू ने बताया कि वह शिव ट्रांसपोर्ट पुरानी घास मंडी में ड्राइवर है। वह 11 अगस्त को रात सवा 9 बजे अपने दोस्त अमन के घर से वापस अपने घर जा रहा था। जब वह शराब के ठेके के पीछे गली से जा रहा था तो गली में छोटा काका व उसके साथ एक युवक गली में घूम रहे थे। उन्होंने उसे गली में रोक लिया और गाली गलौच करने लगे। काका को कहा कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल क्यों कर रहे हो। उसने अपने हाथ से कोई लोहे के चीज मुंह पर बाएं आंख के नीचे मारी। बचाओ बचाओ का शोर किया तो वह नीचे गिर गया। नीचे गिरने पर काका व उसके साथ आये दूसरे युवक ने लात, राड मारी। दोनों युवक वहां से भाग गये। चोट लगने के बाद भाई प्रविद्र सिंह उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल अंबाला शहर लेकर आ गए। जहां डाक्टर ने इलाज किया। डाक्टर ने चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर :

अंबाला शहर के बलदेव नगर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक रेडीमेड कपड़े की दुकान को निशाना बना लिया। जहां ताले तोड़कर लगभग चार लाख रुपये के कपड़े चोरी कर लिये। दुकान मालिक अमरजीत की माने तो 13 दिन पहले ही नया माल दुकान में डाला था। चोरी की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चरखी मुहल्ला के अमरजीत सिंह ने बताया कि उसकी दशमेश नगर जड़ौत रोड अंबाला शहर के पास रेडीमेड कपड़े की दुकान है। 13 अगस्त को रात साढ़े 8 बजे अपनी दुकान का शटर बंद करके ताला लगाकर हर रोज की तरह घर चला गया था। सुबह दुकान पर आया और देखा कि दुकान के ताले टूटे हुए थे और दुकान के अंदर से काफी रेडीमेड के पिस चोरी हो चुके थे और समान बिखरा पड़ा था। कोई आरोपित उसकी दुकान का ताला तोड़कर रेडीमेड कपड़े के काफी पीस चोरी करके ले गया है।

Edited By: Jagran