अलीगढ़, जागरण संवाददाता। अलीगढ़ में थाना इगलास में कोतवाली क्षेत्र में मथुरा रोड पर काला आम के समीप बुद्धविहार डिपो की बस खड़े ट्रक से जाकर भिड़ गई। भीषण हादसे में एक यात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कई सवारियांं गंभीर रुप से घायल हो गई हैं।

बस से टकराई ईको

सोमवार की रात्रि में करीब 12:30 बजे बुद्ध विहार डिपो की बस मथुरा से अलीगढ़ जा रही थी। इसी दौरान अलीगढ़-मथुरा रोड पर काला आम क्षेत्र के समीप सड़क की पटरी पर खड़े ट्रक से बस की भीषण भिड़त हो गई। वहीं मथुरा से आ रही ईको गाड़ी जो बस के पीछे आ रही थी वह बस से टकरा गई, गनीमत रही ईको में सवार किसी भी सवारी के गंभीर चोट नहीं आई। बताया जा रहा कि काला आम के समीप ट्रक चालक पंचर लगवा रहा था। इस हादसे में बस में सवार कई सवारियां गंभीर रुप से घायल हो गई हैं, एक सवारी की मौके पर ही मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने सूचना पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

ये हुए घायल

गंभीर रुप से घायल यात्रियों में वीरपाल सिंह व इनके पिता लटूरी सिंह निवासी डिबाई (बुलंदशहर), कृष्णा व इनके पिता देवेन्द्र पुत्र लीलाधर निवासी शिवपुरी, अलीगढ़, राकेश पुत्र विशनचंद्र निवासी अलीगढ़, सलीम पुत्र अख्तर निवासी बहजोई, योगेश पुत्र बाबूलाल निवासी सिकन्दरपुर, छेरत अलीगढ़ को मेडिकल कालेज उपचार के लिए भेजा गया है। इनके साथ ही कुछ अन्य सवारियां भी रहीं जिनके हल्की-फुल्की चोटें आई हैं।

पुलिस ने वाहन कब्‍जे में लिया

कोतवाल विजय सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है, शव को मोर्चरी में रखबा दिया गया है। घटना के संबंध में तहरीर मिलने पर कानून सम्मत तरीके से कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने वाहनों को अपने कब्जे में लिया है।

Edited By: Sandeep Kumar Saxena