Move to Jagran APP

Triple Murder: बागपत में बड़ी वारदात, बेटे ने पिता और दो बहनों की धारदार हथियार से की हत्‍या

Triple Murder In Baghpat बागपत में रविवार की एक सनसनीखेज वारदात में एक युवक ने अपने पिता और दो बहनों की हत्‍या कर दी है। घटना के पीछे पारिवारिक कलह को माना जा रहा है। विरोध करने पर युवक ने मां को भी मारने की कोशिश की।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 07:07 AM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 08:51 AM (IST)
Triple Murder: बागपत में बड़ी वारदात, बेटे ने पिता और दो बहनों की धारदार हथियार से की हत्‍या
Son kills father बागपत में रविवार की रात को एक युवक ने पिता और दो बहनों की हत्‍या कर दी।

बागपत, जागरण संवाददाता। Triple Murder In Baghpat बागपत के बड़ौत नगर में रविवार की रात लगभग सवा दो बजे एक युवक ने अपनी दो बहनों और पिता को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित युवक घर से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। तिहरे हत्‍याकांड से क्षेत्र में सनसनी है।

prime article banner

रात में तीन बजे पुलिस को मिली सूचना

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। तिहरे हत्याकांड की वारदात की सूचना रविवार की रात लगभग तीन बजे पट्टी चौधरान की कनिष्क विहार कालोनी की गली नंबर चार से पुलिस के पास आई, जिसके बाद इंस्पेक्टर आनन-फानन में मौके पर पहुंचे तो वहां दो बहनों और उनके पिता का लहूलुहान बृजपाल का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है।

मां को भी मारने की कोशिश

इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा ने बताया कि लगभग 60 वर्षीय बृजपाल,उनकी बेटी 24 वर्षीय ज्योति और 17 वर्षीय अनुराधा की हत्या हुई है। इस वारदात को अंजाम रात लवभग सवा दो बजे बृजपाल के बेटे अमर ने धारदार हथियार से दिया है। मां शशीबाला ने घटना का विरोध किया तो उसे भी मारने का प्रयास किया।

पारिवारिक कलह सामने रही

घटना के पीछे पारिवारिक कलह निकलकर सामने आ रही है। तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। घटना की जांच शुरू कर दी है। शशी प्रभा से घटना की जानकारी ली जा रही है। मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

गहरे सदमे में है शशीबाला

बृजपाल की पत्नी शशी प्रभा दो बेटियों और पति की हत्या हो जाने के बाद गहरे सदमे में है। वह पुलिस को भी कुछ ज्यादा बताने की हालत में नहीं है। उनके सामने ही बेटे में अपनी दो बहनों और पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि अभी घटना की तहरीर ली जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.