Move to Jagran APP

Sitapur Big Accident: सीतापुर में ट्रैक्टर-ट्राली और टैंकर की भ‍िड़ंत में लगी आग, चालक की जलकर मौत

Accident in Sitapur सीतापुर के रेउसा-बिसवां रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ। मूरतपुर गांव के सामने एक ट्रैक्टर-ट्राली सामने से आ रहे टैंकर में टकरा गई। टक्कर से टैंकर में आग लग गई। चालक की जलकर मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaPublished: Sat, 01 Oct 2022 11:23 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 09:18 AM (IST)
Sitapur Big Accident: सीतापुर में ट्रैक्टर-ट्राली और टैंकर की भ‍िड़ंत में लगी आग, चालक की जलकर मौत
सीतापुर में टैंकर से टकराई ट्रैक्टर-ट्राली, दो घायल।

सीतापुर, जागरण संवाददाता। रेउसा-बिसवां रोड पर धान लदी ट्रैक्टर-ट्राली और टैंकर की भिड़ंत में टैंकर चालक की जलकर मौत हुई चालक, शाहजहांपुर के पुवायां का रहने वाला था। टैंकर में अल्कोहल भरा था। टक्कर लगते ही आग पकड़ ली थी। पुलिस ने आग में फंसे अन्य चार लोगों को निकाल लिया और अस्पताल में भर्ती कराया। हालात गंभीर बनी है।

loksabha election banner

टक्कर लगते ही पकड़ी आग

शाहजहांपुर के पुवायां निवासी आकाश मिश्रा, पुवायां के ही आलोक पुत्र रामप्रसाद तिवारी के साथ बिसवां चीनी मिल से टैंकर भरा अल्कोहल लेकर निकला था। शनिवार की देर रात करीब 10:30 बजे रेउसा-बिसवां रोड पर मूरतपुर के पास सामने से आ रही धान लदी ट्रैक्टर-ट्राली और टैंकर में भिड़ंत हो गई। टक्कर लगते ही टैंकर ने आग पकड़ ली। करीब दो घंटे तक आग की लपटें उठती रहीं। फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया।

हादसे में टैंकर चालक आकाश की जलकर मौत हो गई। ट्रैक्टर पर सवार चार और टैंकर चालक का साथी गंभीर रूप से घायल हुआ। एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बयान जारी कर एक लोगों की मौत की पुष्टि की।

हादसे में घायल हुए ये लोगः 

बताया जा रहा है धान लदी ट्रैक्टर-ट्राली पर चार लोग सवार थे। टैंकर में आग लगते ही अफरा तफरी मच गई। ट्रैक्टर पर सवार लोग भी आग में फंस गए। पुलिस इन लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। हादसे में अकसोहा रेउसा के राम स्वरूप पुत्र बच्चूलाल,  संजय पुत्र कल्लू व गुरप्रीत पुत्र बलदेव निवासी कटरा थानगांव, सिपाही पुत्र चेतराम निवासी सेवनपुरवा-अकसोहा गंभीर रूप से घायल हुए।

एक घंटे से अधिक समय तक जला टैंकर

टक्कर के बाद लगी टैंकर में आग एक घंटे से अधिक समय तक बुझ नहीं सकी। आसपास गांवों के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। आने-जाने वाले वाहनों को डायवर्ट किया गया। सीओ बिसवां अभिषेक अजेय ने बताया, टैंकर चालक की मौत हुई है। अन्य घायलों का इलाज हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.