संवाद सहयोगी,मोगा

जिला पुलिस ने नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए प्रतिबंधित गोलियों, अवैध शराब और लाहन के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

थाना सिटी वन के सहायक थानेदार सिकंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने कुलार नगर के नजदीक गश्त करते हुए 110 प्रतिबंधित गोलियों के साथ सनी देव निवासी गांव दुनेके को गिरफ्तार किया। वहीं, थाना निहाल सिंह वाला के हवलदार राजा सिंह ने बताया कि उन्होंने कस्बा के मधेके रोड स्थित गश्त के दौरान 110 लीटर लाहन बरामद करते हुए सतनाम सिंह हलवाई निवासी मधेके रोड निहाल सिंह वाला को काबू किया।

इसी तरह, थाना धर्मकोट के हवलदार मंगल राम ने बताया कि उन्होंने गांव किशनपुरा कलां में गश्त करते हुए छापामारी कर सवा 15 बोतल अवैध शराब के साथ बिल्लू सिंह निवासी किशनपुरा कलां को गिरफ्तार किया। संतुलन बिगड़ने से कैंटर पलटा, दो घायल स्थानीय लुधियाना रोड पर एक कैंटर के पलटने से दो लोग घायल हो गए। घायलों को मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अस्पताल में उपचाराधीन लवप्रीत सिंह निवासी लुधियाना ने बताया कि वे अपने कैंटर के मालिक चरणजीत सिंह तथा सह चालक जसवीर सिंह के साथ किसी काम को लेकर कैंटर में सवार होकर मोगा को आ रहा था। जैसे ही वह मोगा बाईपास पर पहुंचे तो अचानक कैंटर का संतुलन बिगड़ने से वह पलट गया, जिससे वह और कैंटर मालिक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि कैंटर चालक चरणजीत सिंह का बचाव हो गया। अस्पताल के इमरजेंसी स्टाफ ने घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दे दी है।

Edited By: Jagran