Move to Jagran APP

Breaking: औरंगाबाद में भीड़ की हिंसा का शिकार हुआ चोर, ग्रामीणों पर हमला कर भागने का भी किया था प्रयास, पीटकर ले ली जान

जिले के कासमा थाना क्षेत्र के महुआईन गांव में बुधवार की रात चोरी करने की नियत से घर में घुसे चोर को ग्रामीणों ने पीटकर मार डाला। चोर भीड़ की हिंसा का शिकार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही कासमा थाना पुलिस गांव पहुंची और मामले की जानकारी ली।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 11:08 AM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 11:08 AM (IST)
Breaking: औरंगाबाद में भीड़ की हिंसा का शिकार हुआ चोर, ग्रामीणों पर हमला कर भागने का भी किया था प्रयास, पीटकर ले ली जान
औरंगाबाद के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज अस्पताल में जांच करते पुलिसकर्मी।

 संवाद सूत्र, रफीगंज (औरंगाबाद) : जिले के कासमा थाना क्षेत्र के महुआईन गांव में बुधवार की रात चोरी करने की नियत से घर में घुसे चोर को ग्रामीणों ने पीटकर मार डाला। चोर भीड़ की हिंसा का शिकार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही कासमा थाना पुलिस गांव पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिस चोर को अपने कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज लाई। अस्पताल लाए जाने के बाद डा. सुजीत कुमार ने इलाज शुरू किया परंतु उसकी मौत हो गई।

prime article banner

घटना के संदर्भ में गृहस्वामी बिगु चौधरी ने बताया कि खाना खाने के बाद सभी परिवार सो गए थे, तभी घर में लगे करकट टूटने की आवाज सुनाई दी। नींद खुली और उठा तो देखा कि एक चोर घर में घुसा और चोरी कर रहा है। हल्ला करने पर आसपास के लोग पहुंचे तो भागने के दौरान चोर को पकड़ लिया गया। पकड़े गए चोर ने ग्रामीणों पर हमला कर भागने का प्रयास किया पर भाग नहीं सका और इस दौरान उसकी पिटाई की गई। डा. सुजीत ने बताया कि नाजुक अवस्था में घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

कासमा पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। बताया कि चोर की पहचान नहीं हो सकी है। पहचान के लिए जिले के सभी थाना पुलिस को सूचना दी गई है। थाना के चौकीदार से पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। दारोगा मदन उपाध्याय और एएसआइ यदुनंदन यादव ने बताया कि घटनास्थल पर चोर को पीटकर हालत गंभीर कर दी गई थी जिस कारण मौत हुई है। चोर की हत्या में कौन-कौन से ग्रामीण शामिल हैं पहचान की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.