Move to Jagran APP

बाइक सवार को गोली मार बदमाशों ने लूटी सोने की चेन

बरदह (आजमगढ़) जिले में एक बार फिर

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 05:29 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 05:29 PM (IST)
बाइक सवार को गोली मार बदमाशों ने लूटी सोने की चेन
बाइक सवार को गोली मार बदमाशों ने लूटी सोने की चेन

बाइक सवार को गोली मार बदमाशों ने लूटी सोने की चेन

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, बरदह (आजमगढ़): जिले में एक बार फिर चोर-लुटेरे सक्रिय हो उठे हैं। शुक्रवार की शाम पवई के खंडौरा के समीप बदमाशों ने तमंचे की मुठिया से प्रहार कर महिला के जेवर लूटे थे, तो शनिवार को बरदह थाना क्षेत्र के जौनपुर जिले की सीमा से सटे जिवली बाईपास पर लूट की घटना को अंजाम दे डाला।

विरोध करने पर लुटेरों ने बाइक सवार के पैर में गोली मार दी और उसके गले की चेन छीनकर जौनपुर की ओर भाग निकले। घायल बाइक सवार पैर को कपड़े से बांधकर किसी तरह से घर पहुंचा और घटना की जानकारी देने के साथ बेहोश हो गया। परिवार के लोगों ने डायल 112 पर सूचना दी तो पुलिस हरकत में आई, लेकिन घंटों सीमा विवाद में उलझी रही। लेखपाल के आने पर तय हुआ कि घटना बरदह थाना क्षेत्र की है।

जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के चौकी पिलखुवा गांव निवासी जगदीश यादव (45) उसी क्षेत्र के कालीचाबाद स्थित बहन के घर से राखी बंधवाने के बाद घर लौटने से पहले जिवली बाजार स्थित पंप पर पेट्रोल लेने पहुंचे। तेल भरवाकर घर के लिए रवाना हुए। वह जिवली बाईपास स्थित चंद्रावती विद्यालय से कुछ ही दूर आगे बढ़े थे कि दो बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। बाइक सवारों ने जगदीश से गौराबादशाहपुर जाने का रास्ता पूछा। जगदीश बाइक रोककर रास्ता बताने लगे कि तभी एक बदमाश गले से सोने की चेन छीनने लगा। जगदीश के विरोध करने पर बाइक सवार दूसरे बदमाश ने जगदीश के पैर में गोली मार दी और उनके गले से चेन छीनकर फरार हो गए।

बरदह थानाध्यक्ष संजय सिंह और गौराबादशाहपुर थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह के अलावा क्षेत्राधिकारी लालगंज मनोज रघुवंशी भी मौके पर पहुंच गए। घायल को पुलिस ने उसके घर से लाकर चोरसंड (गौराबादशाहपुर) स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.