हलवाई बनकर छिपे बिहार के बदमाश को पुलिस खेत से दबोचा

- रोहतास के रहने वाले हैं तीनों बदमाश, एक व्यक्ति को गोली मारकर भागे थे

- ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बदमाशों को पकड़कर, एक ईख के खेत में छिपा था

जासं, चील्ह : अष्टभुजा में एक व्यक्ति को गोली चलाकर औराई की ओर भाग रहे बदमाशों की जानकारी होने पर पुलिस ने पीछा कर लिया। पीछे-पीछे आ रही पुलिस को देखकर स्कार्पियो सवार बदमाशों में से एक बदमाश पुरजागीर बाजार में उतर कर टेंपो में बैठकर औराई की तरफ चला गया, जबकि दूसरा बदमाश गांव में पड़ी एक तेरही के कार्यक्रम में जाकर हलवाई के पास बैठकर उनका सहयोगी बन गया। जब ग्रामीणों ने बताया कि सहयोगी नहीं है तो वहां से भाग निकला। पुलिस ने उसे दौड़ाकर खेत से पकड़ लिया।

बताया कि स्कार्पियो सवार पुरजागीर से तिलठी मार्ग पर चले गए। पुलिस को पीछे देख स्कार्पियो प्रजापतिपुर गांव में घुस गए किंतु आगे रास्ता न होने के कारण बदमाशों ने प्रजापतिपुर गांव के पवन मिश्रा के घर के पास गाड़ी छोड़कर भागने लगे। पुलिस उपस्थित ग्रामीणों को शोर मचाते हुए बता रही थी कि अपराधी हैं, गोली मार कर भाग रहे हैं। यह सुन ग्रामीणों ने पुलिस की मदद में आ गए और पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया। जबकि तीसरा बदमाश जुगनू बिंद के घर पर एक तेरही होने पर हलवाई के पास बैठ गया तथा अपने को हलुआई का सहयोगी बताने लगा। किंतु ग्रामीणों ने जब उसे बदमाश बताया तो वहां से भागकर सूर्यलाल के ईख के खेत में जाकर छिप गया जिसे ग्रामीणों की मदद से खोजकर पकड़ लिया गया। सपी संतोष मिश्र ने बताया जाता है कि प्रजापतिपुर गांव से गिरफ्तार तीनों बदमाशों में संतोष यादव पुत्र जयप्रकाश यादव, शोभराज पुत्र चंद्रधारी, गोलू पुत्र चंद्रधारी निवासीगण डेहरी आनसोन जिला रोहतास बिहार के बताए जाते हैं। क्षेत्र के प्रजापतिपुर गांव में घटना की जानकारी होते हैं। आसपास के तमाम ग्रामीण उपस्थित हुए जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

विंध्याचल पुलिस ने होटल से पूर्व विधायक को उठाया

मीरजापुर : पुलिस ने विंध्याचल के एक होटल से करारी आरा बिहार के एक पूर्व विधायक को उठाया है। पुलिस की माने तो इनके तार अष्टभुजा में हुए गोली कांड से जुड सकता है। इसीलिए इन्हें संदेश के आधार पर पूछताछ के लिए उठाया गया है। उठाए गए विधायक बाबहुली बताए जा रहे हैं जिन लोगों से मारपीट हुर्ह है, वे इन्हीं लोगों से जुड़े हो सकते हैं।

Edited By: Jagran