संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहर के हरप्रीत नगर के पास शनिवार को पति के साथ बाइक पर जा रही महिला से बाइक सवार युवक पर्स झपटकर फरार हो गया।

थाना सिटी फिरोजपुर के एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता अनिल कुमार पुत्र बंसी लाल वासी मकान नंबर 44 गली नंबर दो न्यू आदर्श नगर सिटी फिरोजपुर ने बताया कि वह अपनी पत्नी शकीता रानी के साथ शनिवार को बाजार से लौट रहा था तो हरप्रीत नगर के नजदीक एक मोटरसाइकिल सवार युवक आया और उसने अपना मोटरसाइकिल उसके बराबर लगाकर उसकी पत्नी के हाथ में पकड़ा पर्स झपट लिया। पर्स में एक मोबाइल फोन, 26 हजार की नकदी और एक सोने की अंगूठी थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पिस्तौल चोरी के आरोप में एक पर केस संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने गांव माड़े कलां से .32 बोर पिस्तौल चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ जसपाल चंद ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायकर्ता मनजीत कौर पत्नी स्वर्गीय नसीब सिंह निवासी गांव माड़े कलां ने बताया कि उसके पति नसीब सिंह की मौत हो चुकी है और उसके पति ने अपनी हिफाजत के लिए असलहा लाइसेंस बनाया हुआ था और उसके पास .32 बोर पिस्तौल थी, जोकि बीते दिन चोरी हो गई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त पिस्तौल आरोपित जोरा सिंह निवासी गांव माड़े कलां ने चोरी की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran