Move to Jagran APP

लुटेरों को पनाह के आरोप में सरपंच का पति गिरफ्तार

थाना रंगड़ नंगल की पुलिस ने लूटपाट करने के आरोपितों को पनाह देने के आरोप में सरपंच के पति को रविवार को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 08:56 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 08:56 PM (IST)
लुटेरों को पनाह के आरोप में सरपंच का पति गिरफ्तार
लुटेरों को पनाह के आरोप में सरपंच का पति गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बटाला : थाना रंगड़ नंगल की पुलिस ने लूटपाट करने के आरोपितों को पनाह देने के आरोप में सरपंच के पति को रविवार को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी मनबीर सिंह ने बताया कि रविवार को सुबह सत्ता सिंह पुत्र आरू सिंह निवासी गांव मठोला थाना श्री हरगोबिदपुर ने थाने को सूचना दी कि वह अपने बाइक हीरो डीलक्स पर अपनी बहन को उदोके मिलने के लिए वाया अमोनंगल सेखवां ड्रेन पटरी जा रहा था। जब वह गांव के गुरुद्वारा साहिब ड्रेन से थोड़ी दूर गया तो झाड़ियों में से तीन अज्ञात युवक एकदम से बाहर निकले, जिन्होंने उन्हें रोक लिया। एक आरोपित ने पिस्तौल तानकर कहा कि उसके पास जो भी है बाहर निकाल दें। लुटेरे 4500 रुपये और मोबाइल फोन छीनकर भागने लगे तो वह उनके साथ हाथापाई होने लगा। इतने में ही कुछ राहगीर मौके पर पहुंच गए, जिनको देखते हुए लुटेरे उससे 4500 रुपये और मोबाइल फोन छीनने के बाद अपनी बाइक को वहीं फेंक कर भाग गए। बाद में पता लगा कि एक आरोपीत हरमनदीप सिंह पुत्र प्रेम सिंह निवासी संदलपुर है। उसकी सूचना तुरंत थाना रंगड़ नंगल को दे दी गई। एसएचओ रंगड़ नंगल मनबीर सिंह ने बताया कि बारीकी के साथ पूछताछ करने पर पता लगा है कि हैप्पी गिल निवासी सेखवां ने आरोपित हरमनदीप सिंह और उसके के साथियों को लूटपाट करने के बाद पनाह दी है। लूटपाट करने वाले व्यक्ति और पनाह देने वाले पर विभिन्न धाराओं के तहत रविवार को मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि पनाह देने के मामले में पकड़ा गया आरोपित गांव सेखवां के सरपंच का पति है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.