विभिन्न मामलों के पांच आरोपित गिरफ्तार, जेल संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज(सुपौल): पुलिस ने मंगलवार की रात थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर विभिन्न मामलों के पांच आरोपित को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के बरहकुरवा पंचायत के हरिनगर वार्ड 5 से राजेश मेहता, नीतीश कुमार, राजेंद्र मेहता को मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया है। वहीं करमैनियां वार्ड नंबर 6 से जलेश यादव को एससी - एसटी मामले में गिरफ्तार किया गया। जबकि लहरनियां वार्ड नंबर 1 से मोहम्मद हबीब को मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया की सभी गिरफ्तार आरोपितों को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया।

--------------------------------------------

कांग्रेस जनों ने जताई खुशी जासं, सुपौल: राज्य में महागठबंधन की सरकार बनने पर स्थानीय कांग्रेस जनों ने खुशी व्यक्त करते हुए सरकार से जन आशाओं के अनुरूप प्रदर्शन करने की आशा व्यक्त की है । खुशी व्यक्त करते हुए कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रो. विमल कुमार यादव ने कहा कि भाजपा जिस तरह देश को बांटने की साजिश रच रहे हैं इससे समाज में नफरत और तनाव का माहौल बना है। ऐसी परिस्थिति में बिहार में महा गठबंधन की सरकार का गठन होना इन ताकतों के विरुद्ध मुकाबला करने के लिए देश को एक संदेश दिया है । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में महा गठबंधन की सरकार अच्छा प्रदर्शन करेगी और राज्य को विकास के पथ पर आगे लेकर चलेगी । बधाई देने वालों में नरेश कुमार मिश्र, डॉ रमेश प्रसाद यादव ,शमशेर आलम, मु फिदा हुसैन ,मु मुर्तजा, नारायण यादव, जगदीश प्रसाद गुप्ता, जय प्रकाश चौधरी, संजीव कुमार यादव, पितांबर पाठक ,लक्ष्मण झा नन्हे, मु सगीर आलम, सावित्री देवी समेत कई अन्य नेता शामिल हैं।

--------------------------------

मंत्री बनने पर बधाई

जासं, सुपौल: स्थानीय विधायक विजेंद्र प्रसाद यादव और मधेपुरा विधायक प्रो. चंद्रशेखर को मंत्रीमंडल में शामिल किए जाने पर पूर्व जिला युवा राजद अध्यक्ष डा. देवनारायण मंडल ने बधाई दी है। अपने बधाई संदेश में उन्होंने कहा है कि जहां विजेंद्र बाबू की अगुवाई में सुपौल का उत्तरोत्तर विकास होगा वहीं चंद्रशेखर बाबू के शिक्षा मंत्री बनने पर इलाके में शिक्षा की स्थिति सुधरेगी । बधाई देने वालों में डा.लाल बहादुर मंडल ,सोनी मेहता, चंद्रिका कुमारी ,इं विद्याभूषण ,मदन पासवान ,दिनेश यादव, दुखी लाल यादव ,संजीव यादव, रूपेश यादव आदि शामिल है।

Edited By: Jagran