संवाद सहयोगी, पौनी : पौनी-रनसू शिवखोड़ी मार्ग पर बुधवार को सुबह विद्यार्थियों ने स्कूल समय पर वाहन नहीं मिलने पर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों ने सुबह रनसू से पांच किमी पहले कडोल्ल क्षेत्र में करीब एक घंटे तक यातायात को अवरुद्ध रखा।

विद्यार्थियों का कहना था कि उन्हें स्कूल समय पर वाहन नहीं मिलता है, जिससे अक्सर वे स्कूल में देरी से पहुंचते हैं। रनसू, संगड़ खौड़ी, कडोल्ल और कटाली क्षेत्र के विद्यार्थी हायर सेकेंडरी स्कूल भारख और डिग्री कालेज पौनी में शिक्षा ग्रहण करने के लिए पहुंचते हैं, लेकिन समय पर वाहन नहीं मिलने से उन्हें प्रतिदिन काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सड़क जाम होने से शिवखोड़ी भोले बाबा के दर्शन के लिए आने-जाने वाले यात्रियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। प्रदर्शनकारियों को शांत करने के लिए एसएचओ त्रियाठ राजा अली और एसएचओ रनसू सोहन सिंह मौके पर पहुंचे, जिन्होंने विद्यार्थियों को स्कूल समय पर वाहन मुहैया करवाने का आश्वासन दिया। उसके बाद विद्यार्थियों ने अपना प्रदर्शन समाप्त किया। रास्ता खुलने के बाद शिवखोड़ी भोले बाबा के दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं ने राहत की सांस ली।

बता दें कि गत दिनों एआरटीओ रियासी ने पौनी रनसू वाया त्रियाठ मार्ग पर चलने वाली करीब छह मेटाडोरों के दस्तावेज पूरे नहीं होने पर उन पर पाबंदी लगा दी है। एआरटीओ के मुताबिक जब तक उक्त मेटाडोरों के दस्तावेज पूरे नहीं होंगे, तब तक ये मेटाडोर नहीं चलेंगी। विद्यार्थियों के स्कूल समय पर वाहन का प्रबंध कर दिया गया है, जिससे उन्हें स्कूल पहुंचने में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी।

Edited By: Jagran