जागरण संवाददाता, सिरसा : शातिर लोग मौका मिलते ही भोले भाले लोगों को ठगी का शिकार बना देते हैं। एमआइटीसी कालोनी की गली नंबर छह में रहने वाली महिला को अज्ञात युवक ने मदद के नाम पर ठगी का शिकार बनाया। महिला बैंक में रुपये निकलवाने गई थी। 40 हजार रुपये निकलवाने के बाद जब वह एफडी तुड़वाने के लिए फार्म भरने लगी तो बैंक में मौजूद अज्ञात युवक उसका फार्म भरने के बहाने उसके पास बैठ गया। इसके बाद वह उसके 40 हजार रुपये लेकर चंपत हो गया।

इस मामले में पीड़ित महिला ने शहर थाना की कीर्तिनगर चौकी पुलिस में शिकायत दी है। एमआइटीसी कालोनी की गली नंबर छह निवासी तारा देवी ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह बीती 17 अगस्त को स्टेट बैंक की मेन ब्रांच में घर के काम के लिए रुपये निकलवाने के लिए गई थी। उसने बैंक में से 40 हजार रुपये निकलवा लिये। रुपये निकलवाने के बाद वह बैंक में ही बैठ गई। बाद में उसने अपनी एफडी तुड़वाने के लिए बैंक में ही महिला कर्मचारी से मिली।

उस महिला कम्रचारी ने उसे एक फार्म भरने के लिए दिया। वह उस फार्म को लेकर बैंक में बैठे अज्ञात युवक से ही फार्म भरवाने लगी। उस समय उसने अपने रुपयों वाला थैला सीट पर रख दिया था। इस दौरान अज्ञात युवक उसके रुपये चोरी कर ले गया। एएसआइ इंद्रसैन मामले की जांच कर रहे हैं।

शहर में बढ़े ठगी के मामले

पिछले कुछ दिनों से शहर में ठगी के मामले बढ़ रहे हैं। शातिर ठग एटीएम के आसपास खड़े रहते हैं और जब भी कोई अधेड़ उम्र का व्यक्ति रुपये निकलवाने के लिए आता है तो उसकी मदद के बहाने उसका एटीएम कार्ड बदल देते हैं और बाद में उसके अकाउंट से रुपये निकाल लेते हैं।

Edited By: Manoj Kumar