मुरादाबाद, जासं : दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या से मुरादाबाद में भी खलबली मची हुई है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन गम्भीर हो गया है। रविवार को नागफनी के बेलदारान में लगने वाले साप्ताहिक बाजार को बंद करा दिया गया। इसके साथ ही अब गुरुवार को दलपतपुर का बाजार, दिल्ली रोड गागन का बाजार, शनिवार का बाजार इंद्राचौक, बरवालान, शुक्रवार को पीर का बाजार और करूला की भीड़ पर भी लगाम कसी जाएगी। इन बाजारों में सबसे ज्यादा भीड़ खरीदारी के लिए पहुंचती है।

कोरोना संक्रमण बढ़ने की वजह से प्रशासन ने सार्वजनिक स्थानों पर निगरानी बढ़ा दी है। सभी जगह चेकिग शुरू कर दी गई है। रविवार को बेलदारान रोड पर साप्ताहिक बाजार लगता है। इस बाजार में शहर के साथ ही देहात क्षेत्र के लोग भी खरीदारी करने के लिए आते हैं। दिनभर में करीब एक हजार लोगों की आवाजाही बनी रहती है। भीड़ का आलम ये है कि दोपहर में पैर रखने तक की जगह नहीं होती। रविवार को साप्ताहिक बाजार की बंदी के लिए सुबह से ही पुलिस ने बाजार में गश्त बढ़ा दी। फड़ लगाने वाले दुकानदारों को रास्ते से ही वापस करना शुरू कर दिया। दोपहर तक ठेले वालों को भी वहां से भगा दिया गया। हालात ये थे कि संकरी गलियों में दूर दराज से आए दुकानदारों ने मिर्च-मसाले बेचे। शाम चार बजे तक बाजार में गहमा-गहमी बनी रही।

----

चौराहों पर भी हुई चेकिग

रविवार को स्वास्थ्य विभाग ने चौराहों पर चैकिग शुरू कर दी। इंद्रा चौक, डबल फाटक, दुर्गेश नगर, जामा मस्जिद, कटघर, सिविल लाइन आदि क्षेत्रों में कोरोना की चेकिग की गई।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस