फोटो : 14 आरकेटी पी 3 संवाद सहयोगी, रानीखेत : लंबे इंतजार के बाद आखिरकार विकासखंड के पस्तौड़ावार के बाशिंदों की मुराद पूरी होने को है। गांव को सड़क मार्ग से जोड़ने के लिए विधायक व उपनेता करन माहरा ने विधायक निधि से चार लाख स्पये देने की घोषणा के साथ ही सड़क निर्माण का भूमिपूजन के साथ शिलान्यास किया।

एक अदद सड़क की मांग को लेकर विधानसभा, लोकसभा व पंचायत चुनावों का बहिष्कार के साथ डीएम व एसडीएम कार्यालय में प्रदर्शन कर चुके पस्तौड़ावार के बाशिंदों के लिए बीते बुधवार का दिन खुशियां लेकर आया। क्षेत्र भ्रमण पर गांव पहुंचे विधायक व उपनेता प्रतिपक्ष करन माहरा ने ग्रामीणों को सड़क सुख प्रदान करने के लिए चार किमी सड़क निर्माण का भूमिपूजन कर शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि सड़क बनने के बाद ग्रामीणों को खासतौर पर बीमार व गर्भवती महिलाओं को इलाज के लिए ले जाने को आ रही दिक्कतों से छुटकारा मिल सकेगा। इसके साथ ही उन्होंने ग्रामीणों को हर संभव मदद का भरोसा भी दिया। विधायक की घोषणा व भूमिपूजन पर ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान ब्लाक अध्यक्ष गोपाल सिंह देव, संघर्ष समिति अध्यक्ष चंदन सिंह, कुंदन बिष्ट, बालम सिंह रावत, वीरेंद्र सिंह, त्रिलोक सिंह आदि मौजूद रहे।

===========

::: इंसेट ::::

विधायक निधि से निर्मित रोड जनता को समर्पित

रानीखेत : विधायक करन माहरा ने कुनेलाखेत व घिंघारी गांव का भ्रमण कर जन समस्याओं को सुना। इस दौरान उन्होंने विधायक निधि से निर्मित कुनेलाखेत घिंघारी रोड को आम जनता को समर्पित करते हुए मेला स्थल निर्माण व सौंदर्यीकरण के लिए एक लाख स्पये देने की घोषणा की।

क्षेत्र भ्रमण के दौरान विधायक करन ने भाजपा की डबल इंजन सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया। कहा राज्य सरकार रानीखेत क्षेत्र से सरकारी संस्थानों का हटाकर यहां के नागरिकों व कर्मचारियों का अपमान कर रही है। इस दौरान बीडीसी सरिता गोस्वामी, प्रधान शिखा सुयाल, पूर्व प्रधान गणेश लाल, राजेंद्र गोस्वामी, विपिन कडाकोटी, ललित फत्र्याल, अनिल बेलवाल, उमेद राम, शेखर सुयाल आदि मौजूद रहे।

=============

दर्जनभर लोगों ने ली पार्टी की सदस्यता

बैठक के दौरान भूपाल सिंह, मोहन सिंह, श्याम किशोर, आनंद सिंह, हीरा सिंह, ईश्वर सिंह, कुबेर सिंह, त्रिलोक सिंह, महिपाल सिंह, महेंद्र सिंह व बालम सिंह ने कांग्रेस की सदस्यता ली।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021