शेखपुरा : शेखपुरा बरबीघा रोड पर गुरुवार को माउर गांव के पास बेकाबू ट्रक ने एक बाइक सवार को बेरहमी से रौंद दिया। सड़क किनारे खड़े बाइक सवार को ट्रक ने अपनी चपेट में लिया और आधा किलो मीटर तक उसे घसीटते हुए कॉलेज के पास तक चला गया। बाइक सवार बाइक के साथ ट्रक के नीचे चला आया और पहिए से बाइक सवार पूरी तरह से कुचला गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान बिहारशरीफ के प्रोफेसर कॉलोनी निवासी राजेंद्र द्विवेदी के पुत्र रोहित द्विवेदी के रूप में की गई।

युवक बरबीघा शेखपुरा के निबंधन एवं परामर्श केंद्र में कंप्यूटर पर कार्यरत था। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि बेकाबू ट्रक सड़क किनारे बाइक के साथ खड़े युवक को अपनी चपेट में ले लिया और दूर तक घसीटता चला गया जिससे युवक की मौत हो गई। ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। घंटों तक स्थानीय लोगों ने रोड जाम रखा।बाद में स्थानीय पुलिस पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर रोड जाम खत्म करवाया और लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया।

कार ने बिहार पुलिस की तैयारी कर रही युवती को मारी टक्कर कार ने बिहार पुलिस की तैयारी कर रही युवती को मारी टक्कर

जासं, शेखपुरा: गुरुवार की सुबह शेखपुरा जिले के बरबीघा के श्री कृष्ण रामरूची कॉलेज मैदान में बिहार पुलिस की तैयारी कर रही एक युवती को कार सीखने के दौरान टक्कर मार दीए जिसके वजह से लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसकी पहचान नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के चेरो गांव निवासी पूनम के रूप में की गई। इस संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार सीखने के दौरान एसकेआर कॉलेज में दौड़ रही लड़की को सामने से फुल स्पीड में टक्कर मार दी। टक्कर इतना भयानक था कि लड़की 10 फीट ऊपर उछल गई और फिर जमीन पर गिर गयी। बताया जाता है कि उसके दोनों पैर टूट गया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021